संजीवनी टुडे

रोमांच से भरा है बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की 'डेंजरस' का ट्रेलर

संजीवनी टुडे 06-08-2020 21:13:23

अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की वेब सीरीज डेंजरस का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म अलोन के पांच साल बाद दोनों एक साथ दिखाई देंगे। करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की शादी को चार साल हो चुके हैं


मुंबई। अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की वेब सीरीज 'डेंजरस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 'अलोन' के पांच साल बाद दोनों एक साथ दिखाई देंगे। करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की शादी को चार साल हो चुके हैं। अब दोनों डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए पहली बार स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। बिपाशा बसु और अभिनेता करण एस. ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को 'डेंजरस' का ट्रेलर लिंक शेयर किया। फिल्म के ट्रेलर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है। वेब सीरीज का ट्रेलर रोमांच और थ्रिलर से भरा हुआ है।

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने ट्विटर पर 'डेंजरस' का ट्रेलर का लिंक शेयर कर लिखा-'परेशान पति अपनी लापता पत्नी की तलाश में, क्या वह उसे खोज पाएगा या कुछ 'डेंजरस' छिपे हुए रहस्यों को उजागर करेगा? 14 अगस्त को पता करें एमएक्स प्लेयर पर।'

'डेंजरस' का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है। इसमें बिपाशा और करण के साथ सुयश राय, सोनाली राउत, नताशा सूरी और नितिन अरोड़ा है। इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने लिखा है और इसका निर्माण उन्होंने मीका सिंह के साथ मिलकर किया है। 

डेंजरस' एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा है। 'डेंजरस' की कहानी एक बिजनेसमैन (करण) की है जिसकी जिदंगी तब बदल जाता है जब उसकी पत्नी अचानक लापता हो जाती है। इसके बाद वो पुलिस के साथ इस केस को सुलझाने में लग जाता है जहां उसे पता चलता है कि इस मामले को उसकी एक्स गर्लफ्रेंड (बिपाशा) सुलझाएगी जो एक पुलिस असफर है। इस दौरान उन्हें कई डेंजरस राज पता चलता है। 

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से जुड़ी हुई हैं। वह अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल में अभिनेत्री बिपाशा बसु ने 143 दिन बाद घर से बाहर निकली थी। इसकी जानकारी खुद बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर मास्क पहने अपनी तस्वीरें भी शेयर की थी।

बिपाशा और करण को आखिरी बार 2015 की रिलीज हुई फिल्म अलोन में देखा गया था और उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री प्रशंसकों के बीच काफी हिट रही थी। साल 2016 में बिपाशा ने अभिनेता करण ग्रोवर से शादी कर ली। अभिनेत्री बिपाशा बसु अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

बिपाशा ने साल 2001 में फिल्म 'अजनबी' से डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड मिला था। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई, जिसमें राज, बरसात, ओमकारा, धूम 2, रेस, दम मारो दम, अलोन आदि शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़े: अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग के लिए पूरी टीम ने UK के लिए भरी उड़ान

यह खबर भी पढ़े: नागिन 5 सीजन का नया प्रोमो रिलीज, 9 अगस्त से कलर्स पर रात 8 बजे होगा टेलिकास्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended