संजीवनी टुडे

अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो, फैन्स को बताया कब आने वाला है नन्हा मेहमान?

संजीवनी टुडे 19-10-2020 19:51:18

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव इस समय अपने प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच अमृता ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव इस समय अपने प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच अमृता ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी है। उन्होंने  बताया है कि उनके घर इस महीने या अगले महीने नन्हा मेहमान आने वाला है। अमृता राव ने पति आरजे अनमोल संग इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

अमृता राव फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं, “आप लोगों के लिए यह 10वां महीना है और हमारे लिए यह नवां महीना है। सरप्राइज सरप्राइज, अनमोल और मैं प्रेग्नेंसी पीरियड के नवें महीने में हैं। फैन्स संग इस न्यूज को शेयर करने के साथ मैं काफी एक्साइटेड हूं। दोस्तों का शुक्रिया करती हूं। माफी चाहती हूं कि इतने लंबे समय से मैंने इसे अपनी बेली में टक किया हुआ था, लेकिन यह सच है बेबी जल्दी आने वाला है। मेरे और अनमोल के परिवार के लिए यह काफी एक्साइटिंग जर्नी है। यूनिवर्स का शुक्रिया, आप सभी का धन्यवाद। हमें इसी तरह अपनी दुआएं देते रहें।”

बता दें कि अमृता राव को हाल ही में पति अनमोल संग खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान अमृता की एक फोटो भी सामने आई थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। इसके बाद अमृता की प्रेग्नेंसी कन्फर्म हुई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया से एक सोर्स ने कहा था, “अमृता अपनी लाइफ के इस समय को बहुत एंजॉय कर रही हैं। उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादातर लोगों को पता नहीं है। कपल के करीबी लोग ही इस बारे में जानते हैं। वह लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह काफी खुश हैं। अमृता और अनमोल दोनों अपनी जिंदगी को बेहद निजी तौर पर जीते हैं।”

बताते चलें कि अमृता और अनमोल ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी। उनकी शादी में परिवार और सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

यह खबर भी पढ़े: विवादित बयान पर चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी, कमलनाथ से मांगा स्पष्टीकरण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended