संजीवनी टुडे

एक बार फिर आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्धीकी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- जब मैं प्रेग्नेंट थी तब वो...

संजीवनी टुडे 15-07-2020 08:45:46

आलिया ने नवाजुद्दीन को एक गैरजिम्मेदार पिता होने के साथ, उनके प्रति अपमानजनक व्यवहार और शारीरिक हिंसा जैसी घटनाओं का भी खुलासा करके सबको हैरान कर दिया है।


नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के बीच काफी दिनों से कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। वहीं अब आलिया ने नवाजुद्दीन को एक गैरजिम्मेदार पिता होने के साथ, उनके प्रति अपमानजनक व्यवहार और शारीरिक हिंसा जैसी घटनाओं का भी खुलासा करके सबको हैरान कर दिया है।  

Nawazuddin Siddiqui

DNA की खबर के अनुसार एक वीडियो इंटरव्यू में, आलिया ने नवाजुद्दीन के बारे में विस्तार से बात की और यह भी खुलासा किया कि यह उनके भाई शमास  सिद्दीकी थे जिन्होंने आलिया के बारे में कई झूठी बातों फैलाया। उसने यह भी खुलासा किया कि गर्भावस्था के दौरान उन्होंने इस सब के चलते काफी तकलीफ उठाई है।  

Nawazuddin Siddiqui

आलिया ने कहा, "हमने साथ रहना शुरू कर दिया था। उनके भाई शमास भी हमारे साथ रहते थे। उन्होंने और मैंने एक फिल्म में काम किया था, फिर, धीरे-धीरे हम प्यार में पड़ गए और जुड़ गए। हमारी यात्रा तब फिर शुरू हुई। अंत में शादी का होकर ये प्यार खत्म होने लगा। शुरुआत से ही समस्याएं थीं। मुझे लगा कि यह बंद हो जाएगा लेकिन 15-16 साल हो गए हैं और मानसिक यातना बंद नहीं हुई है।"

Nawazuddin Siddiqui

आलिया ने आगे कहा, "मुझे यह स्पष्ट रूप से याद है कि जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब भी वह किसी और के साथ पहले से ही रिश्ते में थे। हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे।"

Nawazuddin Siddiqui

आलिया ने अपनी गर्भावस्था के दिनों के बारे में बताते हुए कहा, "जब मैं गर्भवती थी, मुझे चेक-अप के लिए खुद ड्राइव करना पड़ा। मेरा डॉक्टर मुझे बताता था कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो प्रसव के लिए अकेले आई है। मेरा प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और नवाज और उनके माता-पिता वहां थे।  लेकिन जब मैं दर्द में थी, तो मेरे पति मेरे साथ नहीं थे। वह कॉल पर अपनी प्रेमिका से बात कर रहे थे। मुझे सब इसलिए पता है क्योंकि तब फोन के बिल के साथ कॉल डीटेल भी मिला करता था।"

यह खबर भी पढ़े: हेली दारूवाला ने सेलिब्रेट किया अपना 27वां जन्मदिन, सुरभि और निया ने किया ऐसे विश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bollywood

Trending Now
Recommended