संजीवनी टुडे

नक्सलवाद को पनपने से रोकने के लिए एनडीए को जिताएं :योगी आदित्यनाथ

संजीवनी टुडे 21-10-2020 20:25:52

नक्सलवाद को पनपने से रोकने के लिए एनडीए को जिताएं


आरा। भाजपा और एनडीए उम्मीदवार कौशल कुमार विद्यार्थी की तरारी से रिकार्ड मतों के अंतर से जीत दर्ज कराने को लेकर बुधवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीरो पहुंचे और स्टेडियम में बड़ी जनसभा  को संबोधित किया। चुनाव प्रचार को लेकर पीरो में भाजपा और एनडीए उम्मीदवार कौशल कुमार विद्यार्थी को भारी बहुमत से जिताने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि तरारी में नक्सलवाद को पनपने से रोकने के लिए एनडीए की जीत बहुत जरूरी है। यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि कौशल जैसे भाजपा के एक संघर्षशील कार्यकर्ता को पार्टी ने टिकट देकर साबित किया है कि भाजपा अपने काम करने वाले कार्यकर्ताओं  को टिकट देती है। 

उन्होंने कहा कि तरारी में कौशल जैसे कार्यकर्ता के लिए पूरी पार्टी चुनाव लड़ रही है और एक कार्यकर्ता की जीत से भाजपा के कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा जब भी चुनाव जीतती है तो कुछ काम करती है। आपका वोट आपके काम आता है। भाजपा को देश की सत्ता पर बैठाया तो राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ।भाजपा को वोट दिया तो कश्मीर से धारा 370 को खत्म किया गया। 

उन्होंने राजद और माले पर समाज को बांटने और उन्माद फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि इन्हें किसी भी हाल में जीतने नहीं देना है।यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एनडीए को जिताकर बिहार में सुशासन की सरकार बनाने में अपनी पूरी शक्ति झोंक दीजिए। मंच पर तरारी के उम्मीदवार कौशल कुमार विद्यार्थी सहित कई लोग मौजूद थे। 

यह खबर भी पढ़े: भारतीय राजदूत की मेडागास्कर के प्रधानमंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय सहयोग मजबूत करने पर हुई बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended