संजीवनी टुडे

जब मंत्री सुरक्षित नहीं तो आम आदमी का क्याः तेजस्वी

संजीवनी टुडे 14-07-2020 21:16:11

जब मंत्री सुरक्षित नहीं तो आम आदमी का क्याः तेजस्वी


पटना। कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव कराने को लेकर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने पूछा कि इस भयावह स्थिति के बीच चुनाव करवा कर नीतीश कुमार और सुशील मोदी क्या चाहते हैं कि लोग बूथ के बाद सीधे श्मशान चले जाएं। लोकतंत्र में जब "लोक" नहीं बचेगा तो "तंत्र" का क्या कीजिएगा। लोगों की जान बचाना जरूरी है, चुनाव तो आते-जाते रहेंगे। किसी को इतना भी स्वार्थी नहीं होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार में गठबंधन सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यालय में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। भाजपा कार्यालय के नेताए स्टाफ समेत कुल 75 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। अब इसे लेकर विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने मोर्चा खोल दिया है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता आरजेडी के तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि वर्चुअल रैली के कारण भाजपा के 75 नेता संक्रमित हुए हैं। उन्होंने नीतीश सरकार पर तंज भी किया।

कोरोना के मुद्दे पर शुरू से ही प्रदेश सरकार के खिलाफ आक्रामक रहे तेजस्वी ने ट्वीट कर कह है कि जब मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री, मंत्री सुरक्षित नहीं तो आम आदमी का क्या। आरजेडी नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जोरदार हमला बोला। कहा, मुख्यमंत्री आवास में 85 लोग परिवार समेत कोरोना से संक्रमित हो गए।

यह खबर भी पढ़े: रूठों की मान-मनौव्वल के लिए मंगलवार को दोबारा बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक

यह खबर भी पढ़े: बिहार में 16 से 31 जुलाई तक संपूर्ण लॉकडाउन, कोरोना के बढ़ते मामले पर सरकार ने उठाए कठोर कदम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended