संजीवनी टुडे

बेगूसराय के साहेबपुर कमाल में मिली दो अज्ञात महिला की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

संजीवनी टुडे 26-11-2020 13:35:01

साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो अलग-अलग जगहों से दो अज्ञात महिला की लाश बरामद की गई है।


बेगूसराय। जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो अलग-अलग जगहों से दो अज्ञात महिला की लाश बरामद की गई है। जिसमें एक युवती की लाश अधजली हालत में बरामद किया गया है। जबकि एक लाश रेलवे लाइन के किनारे संदिग्ध हालात में मिली है। 

अधजली लाश हीराटोल गांव के चमन टोल दियारा के समीप मिली है। बताया जाता है कि सुबह में जब लोग रास्ते से दियारा की ओर जा रहे थे, तभी जली लाश देखकर इसकी सूचना साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। लोगों का कहना है कि किसी के द्वारा युवती को जलाकर लाश यहां फेंक दिया गया है। 

दूसरी घटना रघुनाथपुर पंचायत के सबदलपुर स्टेशन के समीप की है। यहां साहेबपुर कमाल-मुंगेर रेल खंड के सबदलपुर के समीप रेलवे लाइन के किनारे से महिला की लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि किसी ट्रेन के चपेट में आने से इस महिला की कटकर मौत हो गई है। मौके पर पहुंची खगड़िया जीआरपी पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इधर दो लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। दोनों जगहों पर सैकड़ों लोग जुटे, लेकिन खबर लिखे जाने तक किसी की पहचान नहीं हो सकी है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान: शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर काटा 30 हजार का चालान

यह खबर भी पढ़े: भारती सिंह को ट्रोल कर रहे यूजर की कपिल शर्मा ने की बोलती बंद, एक्टर ने किया बॉडी शेमिंग कमेंट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended