संजीवनी टुडे

कोरोना संक्रमितों पर तंज करना शिष्टाचार के विरुद्धः सुशील मोदी

संजीवनी टुडे 16-07-2020 19:20:15

कोरोना संक्रमितों पर तंज करना शिष्टाचार के विरुद्धः सुशील मोदी


पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से कोई भी व्यक्ति या परिसर संक्रमित हो सकता है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन, प्रिंस चार्ल्स, बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नाराय़ण सिंह और राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तक कोरोना ग्रस्त हुए, तो क्या इन लोगों पर तंज कसा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि तमाम एहतियात बरतने पर भी यदि राजभवन, पटना हाईकोर्ट और प्रदेश भाजपा कार्यालय में आने-जाने वाले लोग संक्रमण से नहीं बच पाये, तो क्या इनकी तुलना विदेशी जमातियों से की जाएगी। राजद के युवा नेतृत्व ने सामाजिक शिष्टाचार सीखा होता, तो कोई प्रधानमंत्री की चमड़ी उधेड़ने जैसे बयान नहीं देता। 

डिप्टी सीएम मोदी ने कहा कि मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार के इलाज के लिए 100 बेड का विशेष अस्पताल एक साल के भीतर तैयार हुआ। पटना एम्स में कोरोना की वैक्सीन का परीक्षण शुरू हो गया। 194 दिनों में परीक्षण सफल होने की आशा की जा रही है। लालू प्रसाद को स्वास्थ्य सेवा के प्रति उत्साह जगाने वाला  यह विकास नहीं, केवल ठेले पर अस्पताल जाता डॉक्टर दिखता है। लालटेन की रोशनी में कोई ज्यादा दूर तक देख भी कैसे सकता है। 

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कोरोना संक्रमण में आयी तेजी को देखते हुए बिहार में दो सप्ताह का जो लाकडाउन गुरुवार से शुरू हुआ, उसमें जनता का सहयोग मिल रहा है। अच्छी बात है कि लोग संक्रमण काल के न्यू नार्मल के प्रति सकारात्मक रुख अपना रहे हैं, लेकिन विपक्ष का रवैया नहीं बदला। 

यह खबर भी पढ़े: सेनाओं को मिला 300 करोड़ का और इमरजेंसी फंड.

यह खबर भी पढ़े: केंद्रीय मंत्री का गहलोत पर तीखा हमला: कहा-जनता गिन रही सरकार की विदाई के दिन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended