संजीवनी टुडे

कोरोना की चपेट में आए इस भाजपा नेता के परिवार के सात सदस्य

संजीवनी टुडे 29-11-2020 18:24:41

इस बात का खुलासा टांडा मेडिकल कॉलेज से रविवार को आई रिपोर्ट से हुआ है।


ऊना। हिमाचल प्रदेश उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार के सात पारिवारिक सदस्य आज कोरोना संक्रमित पाए गए, जबकि उनकी पत्नी व दोनों बेटों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस बात का खुलासा टांडा मेडिकल कॉलेज से रविवार को आई रिपोर्ट से हुआ है। 

बताया गया कि भाजपा नेता प्रो. राम कुमार के बड़े भाई व भाभी, इनके तीन बच्चे, छोटे भाई की पत्नी व उनका बेटा कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। मिली जानकारी मुताबिक प्रो. के बड़े भाई व भाभी को कुछ दिन से बुखार आ था। जिस पर 27 नवम्बर को सिविल अस्पताल हरोली में इनका एंटी रेपिड टेस्ट में कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद घर के अन्य सदस्यों के भी कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए। परिवार के कुल 11 सदस्यों के सैंपल 28 नवम्बर को कोविड जांच के लिए भेजे गए थे। जिनमें से सात लोगों की काेरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि तीन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव है। जबकि छोटे भाई की कोरोना रिपोर्ट आना बाकी है। बड़े भाई व भाभी सिविल अस्पताल हरोली में उपचाराधीन है। जबकि अन्य सदस्यों को होम आईसोलेट कर दिया गया है।

 प्रो. राम कुमार ने भी लोगों से अपील की है कि यदि कोई जाने-अनजाने इनके पारिवारिक सदस्यों के संपर्क में आया हो तो वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करें। प्रो. कुमार ने कहा कि लोग कोरोना को हल्के में न लें। उन्होंने लोगों से इस समय विशेष एहतियात बरतने की अपील की है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended