संजीवनी टुडे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के लिए राज्‍यभर में प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 05-07-2020 21:49:17

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के लिए राज्‍यभर में प्रदर्शन


पटना। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर देशभर में लगातार आवाज बुंलद हो रही है। इसी क्रम में रविवार को प्रदेश भर में "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर व्‍यापक प्रदर्शन हुआ।  पटना में गांधी मैदान स्थित जेपी गोलंबर पर "जस्टिस फॉर सुशांत"  के सदस्‍यों ने कैंडिल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि दी और दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत की सीबीआई से जांच की मांग की।

मौके पर "जस्टिस फॉर सुशांत" के प्रभारी विशाल सिंह ने बताया कि "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले पूरे बिहार में आज आंदोलन किया गया। सुशांत बिहार की  आन-बान और शान थे। उनके साथ जो हुआ हम उसे बर्दाश्‍त नहीं कर सकते हैं। हम सभी चाहते हैं कि इस मामले की निष्पक्ष सीबीआई जांच हो। इसलिए पूरा बिहार आज उनके लिए उठ खड़ा हुआ है। सिर्फ बिहार ही नहीं, पूरे देश में सुशांत को चाहने वाले भी चाहते हैं कि इस मामले की जांच हो और सच्‍चाई बाहर आये। उन्‍होंने कहा कि अभिनेता की रहस्यमय मौत का सच बिहार व देश की जनता के सामने आना चाहिए, जो बिना सीबीआई जांच के संभव नहीं दिख रहा है।
 
उन्‍होंने बताया कि "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले होनेवाले आंदोलन का मुख्य नारा है, एक दिन, एक समय-एक साथ, भरो हुंकार, अब लगाएंगे सड़कों पर दहाड़-झुक जाएगी सरकार। विशाल सिंह ने कहा कि बिहार के सभी जिला मुख्यालय सहित 250 से ज्यादा स्थानों पर "एक दिन, एक समय, एक साथ "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले प्रदर्शन मार्च निकाला गया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय के साथ सच्ची श्रद्धांजलि तब मिलेगी, जब उनकी संदिग्ध मौत की जांच सीबीआई से होगी। बिहार की जनता से अपील की है कि हम सभी अपनी एकजुटता का परिचय देकर आंदोलन के मुहिम को मजबूती प्रदान करें। जिससे दिवंगत अभिनेता सुशांत के हत्यारों का पर्दाफाश हो सके। इस मौके पर अभिषेक सिंह, पवन राठौड़, मनीष सिंह, संदीप सिंह, शिवानी झा, कृष्णा, शैली मिश्रा, आयुष सिंह, शिवानी मिश्र, स्वाति सिंह, आशीष रंजन, नितेश कुशवाहा, ऐश्वर्य अनुराग, ऋचा झा सहित सैकड़ों युवा मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: सक्षम पिछड़ी जाति यादव, कुर्मी, कुशवाहा समाज आरक्षण छोड़ें : पप्पू यादव

यह खबर भी पढ़े: होम्योपैथी से कोरोना का उपचार, दो से 14 दिन में स्वस्थ्य हुए मरीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended