संजीवनी टुडे

नीतीश के नेतृत्व में फिर बनेगी एनडीए की सरकारः तेजस्वी सूर्या

संजीवनी टुडे 29-09-2020 08:17:07

नीतीश के नेतृत्व में फिर बनेगी एनडीए की सरकार


पटना। सोमवार को बिहार भाजपा कार्यालय में भाजयुमो की ओर से आयोजित युवा संवाद 'टाउनहॉल' कार्यक्रम में भाजयुमो के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि अब लालटेन युग वाला राज्य बिहार नहीं है। बिहार के युवा वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। नीतीश कुमार के नेतूत्व में एनडीए एक बार फिर बिहार में सरकार बनाएगा। तेजस्वी ने कहा कि मोर्चा का मानना है कि बिहार में सरकारी वैकेंसी जल्दी से जल्द भरा जाए। बिहार उत्पादन का केंद्र बने, एग्री बिजनेस हो, एग्रो प्रोसेसिंग हो, नालंदा व विक्रमशिला का गौरवशाली वैभव नए तकनीकी शैक्षणिक संस्थान के माध्यम से लौटकर आए। 

तेजस्वी ने बिना नाम लिये कहा कि आजकल बिहार के कुछ राजनीतिक दलों के राजा बेरोजगारी पर बहुत बात कर रहे हैं। लेकिन जिन लोगों ने जिंदगी में एक दिन भी मेहनत की कमाई की रोटी नहीं खायी हो, वो बेरोजगारों का दर्द क्या जानेंगे। महलों की राजनीति करने वाले इन सामंतों को युवाओं और बेरोजगारों की समस्याओं पर बात करने का कोई नैतिक अधिकार भी नहीं है।

बसवण्णा की धरती से भगवान की बुद्ध की भूमि आना सौभाग्य
भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने संबोधन के दौरान बिहार  की धरती की जमकर सराहना की। कहा, बसवण्णा की कर्मभूमि कर्नाटक से बुद्ध की कर्मभूमि बिहार आने का मौका मिला है। युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के बाद मेरा पहला कार्यक्रम इस पवित्र भूमि पर हुआ है। यह मेरा सौभाग्य है।  

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने किया 1332 करोड़ रुपये की 68 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended