संजीवनी टुडे

एनडीए उम्मीदवारों को विजयी बना जंगलराज और नक्सलवाद का फन कुचल डालें:आर के सिंह

संजीवनी टुडे 25-10-2020 19:25:25

एनडीए उम्मीदवारों को विजयी बना जंगलराज और नक्सलवाद का फन कुचल डालें


आरा। बिहार विधानसभा चुनाव में आरा संसदीय क्षेत्र से जुड़े जिले के सभी सात सीटों पर भारतीय जनता पार्टी और उसके नेतृत्व में गठित एनडीए उम्मीदवारों की रिकॉर्ड तोड़ जीत सुनिश्चित करने आरा के स्थानीय सांसद और भारत सरकार के केंद्रीय विद्युत,नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा राज्य मंत्री(स्वतंत्र प्रभार) आर के सिंह ने लगातार दिल्ली छोड़ यहां चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है। 

केंद्रीय मंत्री ने जिले की सभी सात विधानसभा सीटों को अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है। वे आरा,बड़हरा,संदेश,अगिआंव, तरारी,शाहपुर और जगदीशपुर में धुंआधार चुनाव प्रचार करने में लगे हैं। उनकी चुनावी सभाओं में हजारो की भीड़ जुट रही है। केंद्रीय मंत्री ने इन सीटों पर एनडीए की जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। अपनी चुनावी सभाओं में जिले के मतदाताओं से एनडीए की शानदार जीत सुनिश्चित करने का आह्वान करते हुए केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने कहा कि बिहार में जंगलराज और नक्सलवाद का गठजोड़ हुआ है।

उन्होंने कहा कि जंगलराज और नक्सलवाद का दंश भोजपुर और बिहार के लोगो ने झेला है। बिहार में नरसंहारों का दौर और हत्या,लूट,अपहरण,बलात्कार,रंगदारी,डकैती भी लोगो ने देखा है। महागठबंधन वाले बिहार में एकबार फिर वो दौर लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए ने 2005 में जंगलराज और नक्सलवाद को ध्वस्त कर बिहार में एक नए युग की शुरुआत की। सुशासन लाया और राज्य के विकास का रोडमैप तैयार किया।विकास के कार्य शुरू किए तो फिर पीछे मुड़ कर ही देखा।आज 15 सालों के एनडीए के शासन काल मे सड़को का जाल बिछाया गया।एनएच का चौड़ीकरण हुआ। नए और आधुनिक पुल पुलिया का निर्माण हुआ। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में स्‍कूल खोलने पर एक-दो दिन में हो सकता है फैसला

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended