संजीवनी टुडे

लाखों लोगों ने जलाए घी के दीए, देर रात तक छूटते रहे पटाखे

संजीवनी टुडे 06-08-2020 14:20:59

बेगूसराय में राम मंदिर भूमि पूजन के उत्साह में बुधवार की सुबह से शुरू होली और दिवाली का माहौल देर रात तक जारी रहा।


बेगूसराय। बेगूसराय में राम मंदिर भूमि पूजन के उत्साह में बुधवार की सुबह से शुरू होली और दिवाली का माहौल देर रात तक जारी रहा। रात दो बजे के बाद तक पूरा इलाका पटाखों की आवाज से गुंजायमान होता रहा। इस दौरान बेगूसराय में लाखों लोगों ने अपने घर में घी के दीए जलाए और इष्टदेव की पूजा -अर्चना की। 

इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अनुषांगी इकाई के कार्यकर्ता तथा राष्ट्रवादी युवाओं ने घर में जहां घी के दीए जलाए वहीं तमाम मंदिरों में भी घी के दिए आकर्षक रूप से सजाए गए थे। इस दौरान तमाम भाजपा नेताओं ने अपने-अपने घरों के अलावा आसपास के मंदिरों को दीप की लड़ियों से सजाकर दीपावली मनाई।

इस क्षेत्र के सांसद और मंत्री गिरिराज सिंह ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर दीप जलाने के बाद देर रात ट्वीट कर कहा कि एक अंधेरा जो सदियों से राम भक्तों की आंखों में और प्रभु श्री राम की जन्मभूमि में था, वह अंधेरा मंदिर की पहली ईंट के साथ दूर हो गया। एक दीपक प्रभु श्री राम के नाम। 

भाजपा के मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी ने गुरुवार को बताया कि संपूर्ण राष्ट्र की आस्था के प्रतीक दशरथनंदन प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण का भूमिपूजन निर्विघ्न सम्पन्न हो जाने की खुशी में भाजपा के जिला से लेकर गांव के कार्यकर्ताओं ने अपने- अपने घरों और आसपास के मंदिर में देर रात घी के दीपक जलाकर  दीपावली मनाई। दीपक जलाकर हम सबने सरकार, न्यायालय एवं संघर्ष में जुड़े सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, रिया चक्रवर्ती के आने के बाद बदलीं चीजें, एक्टर की आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे और चेहरे से...

यह खबर भी पढ़े: राम जन्मभूमि पूजन पर बॉलीवुड की इन हस्तियों ने जताई खुशी, हेमा मालिनी ने कहा- 500 वर्षों के बाद, मोदी जी को धन्यवाद...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended