संजीवनी टुडे

वीर कुंवर सिंह वि.वि में लॉक डाउन के बीच होगा स्नातक का नामांकन

संजीवनी टुडे 02-08-2020 18:52:02

वीर कुंवर सिंह वि.वि में लॉक डाउन के बीच होगा स्नातक का नामांकन


आरा। कोरोना के बढ़ते खतरे और लॉक डाउन के बीच वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय आरा स्नातक खण्ड एक सत्र 2020-23 के लिए नामांकन कराने पर अड़ा हुआ है। कुलपति प्रो.देवी प्रसाद तिवारी के आदेश और छात्र कल्याण अध्यक्ष प्रो.के के सिंह की पहल पर स्नातक खण्ड एक में  नामांकन को लेकर मेरिट लिस्ट तैयार कर ली गई है और  4 अगस्त से नामांकन शुरू कर दिया जायेगा । 

 नामांकन के लिए ऑनलाइन पेमेंट के लिए  कॉलेजों  ने कॉलेज कोड,बैंक एकाउंट, आईएफएससी कोड सहित कुछ अन्य जानकारियां विश्वविद्यालय को उपलब्ध करा दी  हैं । बताया जाता है कि एडमिशन को लेकर  कॉलेजों  को जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है जिससे नामांकन में  कोई परेशानी न आए। उधर भोजपुर सहित सम्पूर्ण विवि प्रक्षेत्र बक्सर,कैमूर और रोहतास जिलों में कोरोना का खतरा चरम पर है । इसे लेकर राज्यव्यापी अनलॉक -3 जारी है। कोरोना से विवि के लॉ ऑफिसर प्रो.कृष्ण कुमार की भी पिछले दिनों इलाज के दौरान एम्स में मौत हो गई है जबकि निवर्तमान परीक्षा नियंत्रक डॉ. लतिका वर्मा कोरोना की जंग लड़ रही हैं। 

यह खबर भी पढ़े: तेलंगाना में कोरोना के 1891 नए मामले दर्ज, बीते 24 घंटे में 10 लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना के तहत गरीबों और जरूरतमंदों को मिलेगा 8 रुपए में शुद्ध पौष्टिक भोजन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended