संजीवनी टुडे

सरकार लिख दे कि एमएसपी से कम पर खरीद गैरकानूनी होगी : कन्हैया कुमार

संजीवनी टुडे 28-11-2020 11:55:06

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता डॉ. कन्हैया कुमार लंबी चुप्पी के बाद एक बार फिर सरकार पर हमलावर हो गए हैं।


बेगूसराय। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता डॉ. कन्हैया कुमार लंबी चुप्पी के बाद एक बार फिर सरकार पर हमलावर हो गए हैं। किसान आंदोलन को लेकर कन्हैया कुमार सरकार पर ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं। शनिवार को भी उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि सरकार संशोधित किए गए कृषि बिल में बस एक लाइन लिख दे कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (एसएसपी) से कम कीमत पर फसलों की खरीद गैरकानूनी होगी। 

कन्हैया ने कहा है कि किसान कौन सा आपसे पंद्रह लाख मांग रहे हैं,  बस इतना कह रहे हैं कि बिल में एक लाइन लिख दो कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) से कम कीमत पर फसलों की खरीद गैरकानूनी होगी। इससे पहले शुक्रवार को भी कन्हैया ने कहा था कि सुनिए सरकार, ये किसान हैं। भड़के हुए बैलों को काबू करने का हुनर इनको आता है, भला इनको कौन भड़काएगा। 

आपने इनकी बर्बादी के कानून लिखे हैं। देखना, ये आपको भी काबू में करके ही दम लेगें। जिनके बच्चे सीमा पर गोली खाते हैं, उनके पिता और भाइयों पर इतनी ठंड के मौसम में ये सरकार वॉटर केनन चला रही है। उन्होंने कहा कि पहले किसानों- मजदूरों के हक मार लिए, अब उनकी पीठ पर लाठी मार रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना को लेकर और अधिक सख्त हुई गहलोत सरकार, सरकारी कर्मचारियों को लेकर जारी की नई गाइडलाइन

यह खबर भी पढ़े: ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम आने के बाद राखी सावंत ने दिया ऐसा बयान, यूजर्स बोले- बिल्कुल सही बोला.. देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended