संजीवनी टुडे

थाना पर पथराव मामले में 10 किन्नरों पर एफ आईआर

संजीवनी टुडे 21-10-2020 20:00:26

थाना पर पथराव मामले में 10 किन्नरों पर एफ आईआर


बेतियाl जगदीशपुर थाना पर पथराव के मामले में  पुलिस ने दस किन्नरों  पर एफ आईआर दर्ज की है। थानाध्यक्ष रामविनोद सिंह ने बुधवार को  बताया कि थाना पर पथराव मामले में जगदीशपुर दिउलिया के चांदनी किन्नर, मोतिहारी के शांतिपुरी मुहल्ला के बिंदी किन्नर,नन्दनी किन्नर,रूबी किन्नर,सलौनी किन्नर,पूजा किन्नर,आम्रपाली किन्नर,पायल किन्नर समेत दस किन्नरों  पर एफ आईआर दर्ज की गई है। सूत्रों के अनुसार दिउलिया में  बैद्यनाथ पासवान व राजू पासवान के बीच भूमि विवाद चल रहा है। 

राजू पसवान का भाई चंदन उर्फ चांदनी किन्नर है। मंगलवार को दर्जनों  किन्नर थाना पहुंच जमीन पर बने घर हटाने की बात कहने लगे। इस  विवाद में  पुलिस के  समझाने के बावजूद किन्नर मानने को तैयार नहीं थे। वे लोग  अंग प्रदर्शन के साथ अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने  लगे । 

जब पुलिस ने थाना से भगाने की प्रयास किया  तो किन्नर  थाना पर पथराव करने लगे जिसमें चौकीदार समेत दो लोग जख्मी हो गये थे। पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुऐ तीन किन्नरों  समेत पांच लोग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया  है। अन्य  आरोपी किन्नरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार रूबी किन्नर,नंदनी किन्नर का कहना है कि एक सप्ताह पूर्व भी वे थाना पर दो बार आऐ थे। जमदार रामबाबू चौधरी  ने  रविवार को जमीन से घर हटवा देने की बात कही  थी। घर नहीं हटने पर चांदनी किन्नर ने हम सभी को थाना बुलाकर लाया  था ।

यह खबर भी पढ़े: भारतीय राजदूत की मेडागास्कर के प्रधानमंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय सहयोग मजबूत करने पर हुई बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended