संजीवनी टुडे

बिहार के इकलौते लोजपा विधायक हुए कोरोना संक्रमित

संजीवनी टुडे 28-11-2020 13:00:34

बेगूसराय में एक बार फिर कोरोना वायरस खतरनाक रूप पकड़ता जा रहा है। बिहार के एकमात्र लोजपा विधायक मटिहानी के राजकुमार सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।


बेगूसराय। बेगूसराय में एक बार फिर कोरोना वायरस खतरनाक रूप पकड़ता जा रहा है। बिहार के एकमात्र लोजपा विधायक मटिहानी के राजकुमार सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को अपने घर पर आइसोलेट कर लिया है। 

विधायक ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की देर शाम रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह घर आ गए हैं। घर पर ही इलाज चल रहा है। आगामी दस दिन के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। विधायक ने लोगों से अपील किया है कि कोरोना वायरस के सरकारी दिशा निर्देश और स्वास्थ्य विभाग के प्रोटोकॉल का अनिवार्य रूप से पालन करें। खुद स्वस्थ रहें और दूसरों को भी संक्रमित होने से बचाएं। 

बता दें कि यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के कारण सरकार ने बेगूसराय को अतिसंवेदनशील घोषित कर दिया है। जोखिम क्षेत्र में लॉकडाउन की अवधि 31 दिसम्बर तक के लिए बढ़ा दी गई है। जिला प्रशासन एक बार फिर एक्शन मोड में आ गया है। सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का अनिवार्य रूप से पालन कराने के लिए जांच अभियान तेज कर दिया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: Bigg Boss 14: 'वीकेंड का वार' में होगा बड़ा धमाल, अगले हफ्ते फिनाले, बचेंगे सिर्फ इतने कंटेस्‍टेंट

यह खबर भी पढ़े: 26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड साजिद मीर की अमेरिका को तलाश, की है 50 लाख डॉलर इनाम की घोषणा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended