संजीवनी टुडे

निगम चुनावों में ‘हाथ’ की सफाई कर कोरोना को भगाएं- पूनियां

संजीवनी टुडे 23-10-2020 20:20:09

निगम चुनावों में ‘हाथ’ की सफाई कर कोरोना को भगाएं


जयपुर। भारतीय जनता पार्टी ने नगर निगम चुनाव को लेकर जयपुर नगर निगम हैरिटेज के प्रधान चुनाव कार्यालय का उद्घाटन शुक्रवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने किया। कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोंसिंह शेखावत की जयंती के अवसर पर उनके चित्र पर दीप प्रज्जवलन कर श्रद्धासुमन अर्पित कर प्रधान कार्यालय का शुभारंभ किया। इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. पूनियां ने अपने सम्बोधन में कहा कि कांग्रेस पार्टी ने बेशक जयपुर नगर निगम के दो टुकड़े कर दिए हैं और उन्हें हैरिटेज एवं ग्रेटर में विभाजित कर दिया, लेकिन आज भी जयपुरवासियों के दिल में कमल की छाप है, जिसके वो टुकड़े नहीं कर सकती। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के 20 महीने के शासनकाल में प्रदेश सहित राजधानी में बिजली, सडक़, सुरक्षा, सफाई की व्यवस्थाएं एवं अपराधों पर लगाम लगाने में प्रशासनिक रूप से विफल रही है। इस कारण प्रदेश के साथ-साथ राजधानी में भी आम आदमी अपने आपको असुरक्षित एवं असहज महसूस कर रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का चुनाव चिन्ह हाथ है और कोरोना संक्रमण हाथ के छूने से ज्यादा फैलता है तो कोरोना संक्रमण से सुरक्षा एवं मुक्ति के लिए हाथ की सफाई होना बहुत जरूरी है। अत: भाजपा कार्यकर्ता नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस के चुनाव चिन्ह हाथ को पराजित कर कांग्रेस का सफाया करेंगे और भाजपा की अभूतपूर्व जीत तय करेंगे।  

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो चुका है। जयपुर हैरिटेज प्रभारी एवं विधायक वासुदेव देवनानी ने प्रदेश में बढ़ी हुई बिजली की दरों से प्रदेश की जनता के आर्थिक हितों पर हुए कुठाराघात पर मौजूदा सरकार की नीतियों पर कटाक्ष किया। जयपुर शहर के प्रथम महापौर एवं पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता ने कहा कि नगर निगम चुनाव हम जीत रहे है। अजमेर दरगाह कमेटी के चैयरमेन एवं पूर्व अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अमीन पठान एवं अल्पसंख्यक मोर्चा के नवनिर्वाचित प्रदेशाध्यक्ष एस. सादिक खान ने अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनियां का स्वागत-अभिनंदन किया। 

भाजपा जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने आभार जताया। जयपुर हैरिटेज संयोजक हरिहरलाल पारीक ने संचालन किया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, सह प्रभारी एवं प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल इत्यादि मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: हाथरस : 1.25 करोड़ कीमत का 840 किलो गांजा बरामद, आरोपित फरार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended