संजीवनी टुडे

चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने यूपी से आरा पहुंचे भाजपा के संगठन मंत्री

संजीवनी टुडे 29-09-2020 21:13:05

चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने यूपी से आरा पहुंचे भाजपा के संगठन मंत्री


आरा। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राज्य के भीतर और बाहर के नेताओं  को जिलों में जिम्मेदारी देकर चुनाव पूर्व की रणनीतियों पर काम करना शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में मंगलवार को उत्तरप्रदेश  में काशी-गोरखपुर प्रक्षेत्र के संगठन का कार्य देख रहे रत्नागर जी भोजपुर के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने  यहाँ कतीरा स्थित भाजपा के जिला कार्यालय  में  पहुंचकर  पार्टी  के जिला पदाधिकारियों  से मुलाकात की।उन्होंने एक -एक कर सभी पदाधिकारियों  से बातचीत की और चुनाव के लिए कई तरह की तैयारियों  को पूरा करने का  निर्देश भी दिया । चुनाव के दौरान प्रचार से लेकर मतदान केंद्रों पर अभिकर्ता बहाल करने तक  उन्होंने पदाधिकारियों  को दिशा निर्देश दिया  और अपनी तरफ से सुझाव भी दिए। 

काशी -गोरखपुर प्रक्षेत्र के संगठन मंत्री रत्नागर जी ने कहा कि बिहार में विधानसभा का चुनाव भारी समर्थन के साथ जीतना है और इसके लिए जनसंपर्क से लेकर सोशल मीडिया तक को एक्टिव करना होगा। उन्होंने कहा कि आईटी सेल के संयोजक और पदाधिकारी इस चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। बैठक में भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी ने आगत पदाधिकारियों  का स्वागत किया और बैठक की अध्यक्षता की।

 बैठक में उपाध्यक्ष लव पाण्डेय, आदित्य विजय प्रताप सिंह,महामंत्री श्री भगवान सिंह,शंभु चौरसिया,जिला प्रवक्ता संजय सिंह,नवीन प्रकाश,मनीष प्रभात,कोषाध्यक्ष रवि शंकर सिंह उर्फ दीपक सिंह, नरेंद्र जी, कार्यालय मंत्री सचिन सिन्हा, आईटी संयोजक कुमार गौतम,युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रकाश सिंह,प्रवक्ता अंकेश सिंह, किसान मोर्चा के जिला महामंत्री संजय तिवारी सहित कई पदाधिकारी शामिल थे।

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने किया 1332 करोड़ रुपये की 68 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended