संजीवनी टुडे

कोरोना को लेकर चुनाव आयोग को भ्रमित कर रही बिहार सरकार : कांग्रेस

संजीवनी टुडे 16-08-2020 18:38:59

कोरोना को लेकर चुनाव आयोग को भ्रमित कर रही बिहार सरकार


पटना। कांग्रेस ने सूबे में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच चुनाव होने की बात को लेकर एकबार फिर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस ने कहा है कि कोरोना को लेकर जो आंकड़ेबाजी का खेल चुनाव आयोग के सामने राज्य सरकार  दिखा  रही  है, वह उसे बहुत भारी पड़ेगा। कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचन्द्र मिश्रा ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार चुनाव आयोग को दिखाना चाहती है कि हमारे यहां कोरोना की स्थिति ठीक है जबकि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है। 

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में दिन-प्रतिदिन बेतहाशा वृद्धि हो रही है। वहीं , राज्य सरकार संक्रमित मरीजों की संख्या जानबूझकर कम बता रही है। सरकार ने इस आंकड़ेबाजी का खेल खेलने के लिए प्रत्यय अमृत को लाया है लेकिन कोरोना को लेकर आंकड़ेबाजी का खेल भारी पड़ने वाला है। प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस का चुनाव आयोग से आग्रह है कि जबतक बिहार में कोरोना काबू में न आ जाए, तबतक चुनाव न कराए। जदयू सिर्फ व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए चुनाव चाहती है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में सर्वदलीय राय बने तभी चुनाव होने चाहिए। 

उन्होंने कहा कि एनडीए में आतंरिक कलह अपने चरम पर है। बिखराव तय है। लोजपा कभी भी एनडीए छोड़ सकती है जबकि महागठबंधन एकजुट है। उन्होंने कहा है कि चिराग पासवान को असंतोष है तो एनडीए छोड़ देना चाहिए और महागठबंधन को मजबूत करने में सहयोग करना चाहिए। प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि चिराग पासवान का महागठबंधन में कांग्रेस स्वागत करेगी। चिराग  अगर आना चाहें तो उन्हें महागठबंधन में सम्मान के साथ एडजस्ट किया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: धोनी हमारे दिल और दिमाग से कभी रिटायर नहीं होंगे : कपिल सिब्बल

यह खबर भी पढ़े: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और पू्र्व क्रिकेटर चेतन चौहान का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended