संजीवनी टुडे

बिहार चुनाव: जेपी नड्डा कल आएंगे बेगूसराय, बड़े पैमाने पर की गई है तैयारी

संजीवनी टुडे 29-10-2020 17:33:58

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहली बार 30 अक्टूबर को बेगूसराय आयेंगे ।


बेगूसराय। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहली बार 30 अक्टूबर को बेगूसराय आयेंगे । उनके आगमन को लेकर भाजपा ने बड़े पैमाने पर तैयारी की  है। कार्यक्रम स्थल को सजा -संवार कर तैयार कर लिया गया है। यह जानकारी गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता में कार्यक्रम प्रभारी सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक भास्कर सिंह एवं भाजपा जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने दी। 

नेता द्वय ने बताया कि खम्हार इंटर कॉलेज के मैदान में 30 अक्टूबर को 12 बजे दिन में राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन हो रहा है। यहीं से वे जिले  के सातों विधानसभा क्षेत्रों  के प्रत्याशियों  के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे। मौके पर सभी प्रत्याशी समेत एनडीए के कई अन्य नेता मौजूद रहेंगे। 

भाजपा के  राष्ट्रीय अध्यक्ष के पहली बार आगमन को लेकर एनडीए के कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं तथा बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होकर उनका  स्वागत करेंगे। उन्होंने बताया कि पहले चरण में 71 सीट पर हुए चुनाव के रुझान में एनडीए स्पष्ट बहुमत में आती दिख रही है तथा अपार बहुमत से एक बार फिर बिहार में सरकार बनेगी। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: आज कोलकाता नाइट राइडर्स से चेन्नई सुपर किंग्स का होगा आमना सामना, जानिए कुछ ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

यह खबर भी पढ़े: काजल अग्रवाल की शादी की रस्में शुरू, हाथों में मेहंदी रचाए अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended