संजीवनी टुडे

बेगूसरायः अवैध रूप से शराब का धंधा करनेवालों ने पीट-पीटकर की व्यक्ति की हत्या

संजीवनी टुडे 04-12-2020 10:27:07

बिहार में शराबबंदी की चाहे जितनी बात कर ली जाए लेकिन बेगूसराय में शराबबंदी का असर नहीं है। यहां तक कि विरोध करने पर अवैध रूप से शराब का धंधा करने वाले हत्या करने से भी नहीं चूकते।


बेगूसराय। बिहार में शराबबंदी की चाहे जितनी बात कर ली जाए लेकिन बेगूसराय में शराबबंदी का असर नहीं है। यहां तक कि विरोध करने पर अवैध रूप से शराब का धंधा करने वाले हत्या करने से भी नहीं चूकते। ताजा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के पन्नापुर गांव का है। गुरुवार देर रात यहां शराब माफिया ने विरोध करने पर एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी नाथो तांती के रूप में की गई है।

हत्या के बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए और शव उठने नहीं दिया। इस दौरान पुलिस को भी विरोध का सामना करना पड़ा। काफी समझाने तथा हत्यारे की गिरफ्तारी के आश्वासन पर शुक्रवार सुबह सात बजे शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा सका।

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र टुनटुन ने बताया कि अमरेश तांती अपने घर पर देसी शराब बनाता है और अपनी दुकान पर शराब के साथ अंडा समेत अन्य सामान बेचता है। रात में वह अमरेश की दुकान पर अंडा खाने गया था, इसी दौरान उससे विवाद हो गया। विवाद के दौरान मारपीट की जानकारी पाकर नाथो जब अमरेश को समझाने गया तो मामला सुलझने की बजाय और बढ़ गया। अमरेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर नाथो तांती तथा उसके पुत्र लक्ष्मण एवं राजेश की पिटाई करनी शुरू कर दी। इस बीच अमरेश के परिजन भी जमा हो गए और लाठी-डंडे से नाथो तांती पर टूट पड़े। जमकर हुई पिटाई के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद लोग काफी उग्र हो गए और पुलिस को घटनास्थल से लाश उठाने नहीं दिया। शुक्रवार सुबह हत्यारे की गिरफ्तारी का ठोस आश्वासन मिलने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के बाद से गांव में भारी तनाव है।

यह खबर भी पढ़े: एक बार फिर मुश्किलों में फंसी कंगना रनौत, देशभर में नफरत और असामंजस्य फैलाने का लगा आरोप

यह खबर भी पढ़े: किसान आंदोलन जारी, आज से फिर बहाल हुई नई दिल्ली-कालका शताब्दी स्पेशल रेलगाड़ी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended