संजीवनी टुडे

उद्घाटन से पहले ही टूटा बंगराघाट पुल, कांग्रेस ने कहा- बिहार में बह रही भ्रष्टाचार की बयार

संजीवनी टुडे 12-08-2020 23:15:06

इस बार गोपालगंज का बंगराघाट पुल बहा है। इस पुल का नीतीश कुमार बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन करने वाले थे।


नई दिल्ली। अर्थव्यवस्था और लॉकडाउन के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लगातार घेरने वाली कांग्रेस पार्टी ने अब भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा-जदयू गठबंधन वाली बिहार सरकार को निशाने पर लिया है। उसका कहना है कि बिहार में भ्रष्टाचार की बयार बह रही है। जिसकी बानगी गोपालगंज में देखने को मिल रही है। यहां मुख्यमंत्री द्वारा उद्घाटन से पहले ही पुल बह जाता है और प्रशासन लीपापोती के जुट जाती है।

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बुधवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार की सुशासन सरकार को कठघरे में खड़ा किया। ट्वीट में लिखा, "बिहार में विकास की बहार नहीं बल्कि भ्रष्टाचार की बयार बह रही है। बिहार की जनता का पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है! मुख्यमंत्री के उद्घाटन से पहले ही पुल का बह जाना जदयू-भाजपा के भ्रष्टाचार को बेनकाब कर रहा है। बिहार को अब भ्रष्टाचार की बयार नहीं चाहिए।"

दरअसल, बिहार में अधिकांश नदियां उफान पर हैं और यह पहली बार नहीं है जब नवनिर्मित सड़क बही है। इससे पहले गोपालगंज के बैकुंठपुर में पिछले महीने गंडक नदी पर बना पुल उद्घाटन के 29 दिन बाद ही बह गया था। बीते 16 जून को उसका उद्घाटन किया गया था। इस बार गोपालगंज का बंगराघाट पुल बहा है। इस पुल का नीतीश कुमार बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन करने वाले थे। उद्घाटन  बुधवार करीब 11:30 बजे होना था लेकिन पुल से जुड़ी अप्रोच रोड मंगलवार रात ही बह गई। हालांकि बाद में करीब पचास मीटर तक टूटी सड़क को आनन-फानन में ठीक किया गया, तब नीतीश कुमार ने पुल का उद्घाटन किया।

यह खबर भी पढ़े: कमला हैरिस की उम्मीदवारी पर डोनाल्ड ट्रंप ने जताई हैरानी, कह डाली ऐसी बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended