संजीवनी टुडे

बेगूसराय में कलाकारों ने तैनात किए दो राफेल विमान, दुर्गा मंदिरों में बना आकर्षण का केंद्र

संजीवनी टुडे 25-10-2020 15:25:44

भारत सरकार द्वारा खरीदा गया राफेल विमान देश की सामरिक शक्ति को मजबूत कर रहा है और राफेल का प्रतीक दुर्गा मंदिरों में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।


बेगूसराय। भारत सरकार द्वारा खरीदा गया राफेल विमान देश की सामरिक शक्ति को मजबूत कर रहा है और राफेल का प्रतीक दुर्गा मंदिरों में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। बेगूसराय के गौशाला रोड स्थित दुर्गा मंदिर में माता की भव्य प्रतिमा के दोनों ओर दो राफेल विमान तैनात किया गया है, जो कि श्रद्धालु दर्शकों के लिए विशेष आकर्षण बन गया है। 

हर साल मां दुर्गा की प्रतिमा के साथ अलग-अलग तरीके की प्रतिमा बनाने के लिए चर्चित गौशाला रोड दुर्गा पूजा समिति ने इस वर्ष राफेल बनाया है। प्रतिमा के दोनों कोने पर बनाए गए राफेल का फोटो लेने के साथ-साथ लोग सेल्फी भी ले रहे हैं। दूसरी ओर कोरोना संक्रमण के कारण सरकार और प्रशासन में दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाया जाने पर भले ही रोक लगा दिया। लेकिन लोगों की आस्था में कोई कमी नहीं आई है। 

रविवार को नवमी के अवसर पर किसी भी दुर्गा मंदिर में पशु बलि नहीं दी गई। लेकिन अहले सुबह से ही खोईंछा भरने के लिए महिलाओं की भीड़ लगी रही। सरकार द्वारा दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाए जाने पर रोक लगाने से लोग इतने आक्रोशित थे की कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई। किसी भी मंदिर के पास प्रशासन की कोई व्यवस्था नहीं थी। जिसके कारण बगैर मास्क लगाए ही लोगों की भीड़ उम्र पड़ी और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

यह खबर भी पढ़े: इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, बोलीं- जब मेरे 5, 15 या 50 हजार फॉलोअर्स थे तब मैं खुश...

यह खबर भी पढ़े: कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने फिर चेताया, कहा- किसी भी व्यक्ति को दूसरों का जीवन खतरे में डालने का अधिकार नहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended