संजीवनी टुडे

औरंगाबाद के अवधेश के लिए फरिश्ता बने अभिनेता सोनू सूद

संजीवनी टुडे 27-09-2020 21:19:29

औरंगाबाद के अवधेश के लिए फरिश्ता बने अभिनेता सोनू सूद


औरंगाबाद। जिले के रफीगंज प्रखंड के छोटे से गांव बधेपुर के निवासी अवधेश पासवान उर्फ धर्मेंद्र पासवान के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद फरिश्ता बनकर सामने आए हैं. एक सड़क दुर्घटना में अपने पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त करवा बैठे अवधेश आज सोनू सूद की मदद से हरियाणा के करनाल में वीरक हॉस्पिटल में हड्डी का ऑपरेशन करवा रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के दौरान अपने घर से रफीगंज जा रहे अवधेश पासवान को एक ऑटो ने धक्का मार दिया था जिससे उनका पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था. अवधेश पासवान कारपेंटर का काम करते हैं और उनके ऊपर माता-पिता पत्नी और 3 बच्चों के भरण-पोषण करने की जिम्मेदारी है. आर्थिक तंगी की वजह से वे अपने पैर का इलाज भी नहीं करवा पा रहे थे और अपने परिवार कि जिम्मेदारी भी नहीं उठा पा रहे थे. पहले उनका इलाज गया मेडिकल कॉलेज में कराया गया पर उनका पैर ठीक नहीं हो सका. इसकी जानकारी स्थानीय जनप्रतिनिधियों और नेताओं को दी गई पर किसी स्तर से कोई मदद ना मिल सकी. उनकी इस हालत से परेशान उन्हीं के गांव के इंजीनियर प्रदीप कुमार और छात्र नेता विक्रम कुमार ने यह सुन रखा था कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद गरीबों की मदद कर रहे हैं। 

इन दोनों ने ट्वीट कर सोनू सूद को अवधेश की हालत के बारे में बताया. सोनू सूद ने तत्काल संज्ञान लेते हुए अवधेश की सर्जरी का सारा इंतजाम किया और जवाब दिया “ अगले हफ्ते आप की सर्जरी है बिहारी बाबू. जल्द ही तंदुरुस्त होकर पूरा बिहार अपने कदमों पर नाप पाएंगे मेरे भाई.” शनिवार की शाम सोनू सूद की टीम के संचालक गौरव अग्रवाल की देखरेख में अवधेश पासवान को ले जाकर हरियाणा के करनाल के वीरक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां विख्यात हड्डी विशेषज्ञ चिकित्सक उनका ऑपरेशन कर रहे हैं. इलाज और तमाम खर्चों की पूरी व्यवस्था सोनू सूद और उनकी मेडिकल टीम के द्वारा करवाई जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: फेसबुक पर महिला को अश्लील मैसेज भेजने वाला छात्र गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended