संजीवनी टुडे

महागठबंधन की सरकार बनी तो 10 लाख लोगों को पहली कैबिनेट में रोजगार : तेजस्वी

संजीवनी टुडे 21-10-2020 07:38:30

महागठबंधन की सरकार बनी तो 10 लाख लोगों को पहली कैबिनेट में रोजगार


औरंगाबाद। राष्ट्रीय जनता दल के नेता एवं बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो वे पहले कैबिनेट में ही राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का मार्ग प्रशस्त करेंगे ।यादव ने आज औरंगाबाद के गांधी मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शंकर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य में लाखों नौकरियां खाली पड़ी हैं लेकिन नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार ने यहां के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई पहल नहीं की। इससे राज्य में बेरोजगारी बेतहाशा बढ़ी और युवाओं के भविष्य एवं अरमानों पर कुठाराघात किया गया । उन्होंने कहा कि हमने अपने घोषणापत्र में राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की है जिसे हर हाल में हम पूरा करेंगे ।

महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार यादव ने कहा कि राज्य की एनडीए सरकार विकास का ढिंढोरा पीट रही है लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है और गांव की बात तो दूर शहर भी बदहाल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महागठबंधन की सरकार बनी तो नियोजित शिक्षकों को समान काम का समान वेतन दिया जाएगा । उन्हाेंने दावा किया कि इस विधानसभा चुनाव में पूरे राज्य में महागठबंधन की लहर चल रही है और 10 नवम्बर को हमारी सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा । उन्होंने औरंगाबाद से महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शंकर सिंह को वोट दे कर भरी मतों के अंतर से जिताने की अपील की।

 तेजस्वी यादव ने औरंगाबाद के अलावा गोह, कुटुम्बा और रफीगंज में भी चुनावी सभा की तथा गोह से राजद उम्मीदवार भीम कुमार यादव, कुटुम्बा से कांग्रेस उम्मीदवार राजेश राम और रफीगंज से राजद उम्मीदवार मो.निहालुद्दीन को जिताने की अपील की। इस सभा में भाकपा प्रदेश कमेटी सदस्य इरफ़ान अहमद फातमी, जिला सचिव उपेन्द्र शर्मा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अरविन्द सिंह, राजद जिला अध्यक्ष सुरेश मेहता, जिला पार्षद रमेश यादव आदि ने भी कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शंकर सिंह को जिताने की अपील की।

यह खबर भी पढ़े: ओपिनियन पोलः बिहार में एनडीए को स्पष्ट बहुमत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From bihar

Trending Now
Recommended