संजीवनी टुडे

हैदराबाद डॉक्टर हत्याकांड पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- 'दुख की इस घड़ी में पीड़िता के परिवार के साथ मेरी संवेदना'

संजीवनी टुडे 29-11-2019 20:55:15

हैदराबाद के एक बाहरी इलाके शादनगर के पास महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी की जली हुई लाश मिली। इस मामले में हैदराबाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की


नई दिल्ली। हैदराबाद के एक बाहरी इलाके शादनगर के पास महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी की जली हुई लाश मिली। इस मामले में हैदराबाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है। ये ट्रक ड्राइवर और क्लीनर हैं। इन्होंने शराब पीने के बाद डॉक्टर को सात घंटे तक बंधक बनाए रखा और सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद शव को 30 किमी दूर ले जाकर आग लगा दी। इस भयानक कुकर्म पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'मैं डॉक्टर के साथ बलात्कार और उनकी हत्या की जघन्य घटना से स्तब्ध हूं।

GDP में रिकार्ड गिरावट पर कांग्रेस ने कहा- ‘मोदीनॉमिक्स’ और ‘पकौड़ाइकोनाेमिक’ भारतीय अर्थव्यवस्था को ले डूबी!

कोई व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति के साथ इस तरह की हिंसा कैसे कर सकता है, यह अकल्पनीय है।' गांधी ने कहा, 'दुख की इस घड़ी में पीड़िता के परिवार के साथ मेरी संवेदना है।' बता दें मृतक प्रियंका रेड्डी के घरवालों की माने तो प्रियंका रेड्डी शादनगर के अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु अस्पताल में ड्यूटी के लिए निकली थी। प्रियंका ने बुधवार को अपनी बहन को कॉल करके कहा था, ‘’मैरी स्कूटी टूट गई है। मुझे बहुत डर लग रहा है।’’ प्रियंका से बहन ने कहा कि वो कैब से आ जाए। जब प्रियंका के परिवार ने बाद में उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल फोन बंद हो गया। प्रियंका के परिवार ने टोल के पास उन्हें खोजने का प्रयास किया। 

SPG हटाने पर पायलट का केंद पर प्रहार, कहा- गांधी परिवार के दो प्रधानमंत्रियों ने देश के लिये शहादत दी हैं......

इसके बाद पुलिस में मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस को शादनगर इलाके में एक अंडर कंस्ट्रक्शन पुल के नीचे जली हुई लाश मिली। सैंडिल और स्कॉर्फ से परिजनों ने प्रियंका की पहचान की। पुलिस को थोड़ी दूरी पर इनरवियर मिले। शमशाबाद के पुलिस डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने कहा, ब्रिज के नीचे मिला शव महिला डॉक्टर का ही है। उनकी बहन के साथ आखिरी बार फोन पर बात हुई थी उसकी रिकॉर्डिंग हमने सुनी उसके अनुसार उनकी स्कूटी का टायर पंचर हो गया था। वहां कुछ ट्रक ड्राइवर्स खड़े थे और वे उनकी स्कूटी का पंचर बनवाने के लिए ले गए। हमें शक है कि उन लोगों ने ही महिला डॉक्टर के साथ कुछ किया होगा।  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From bahaifaith

Trending Now
Recommended