संजीवनी टुडे

टीवीएस मोटर कंपनी ने लाॅन्च किया टीवीएस रेडियाॅन ‘कम्यूटर ऑफ द ईयर’ सेलेब्रेटरी स्पेशल एडीशन

संजीवनी टुडे 11-09-2019 17:43:08

यह एडीशन क्रोम- ब्लैक और क्रोम- ब्राउन कलर्स में उपलब्ध


जयपुर। दुनिया में दोपहिया और तिपहिया वाहनों की प्रतिष्ठित निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने आज साल की सबसे ज़्यादा पुरस्कृत कम्यूटर मोटरसाइकल -टीवीएस रेडियाॅन के ‘कम्यूटर ऑफ द ईयर’ सेलेब्रेटरी स्पेशल एडीशन के लाॅन्च की घोषणा की है। यह स्पेशल एडीशन दो रंगों- क्रोम- ब्लैक और क्रोम- ब्राउन में उपलब्ध है। 

यह खबर भी पढ़े: शेयर बाजार में तेजी जारी, सेंसेक्स 125 अंक और निफ्टी 33 अंक ऊपर

अपने आकर्षक क्रोम एक्सेन्ट से युक्त यह एडीशन टीवीएस रेडियाॅन को नया बोल्ड और शानदार लुक देता है। यह कई आकर्षक फीचर्स के साथ आती है जैसे फ्रन्ट डिस्क ब्रेक, नए सशक्त थाई पैड डिज़ाइन, एम्ब्लेमिटक ष्त्ष् के साथ नया पेट्रोल टैंक कुशन, नए मैटेलिक लैवल, क्रोम रियर व्यू मिरर्स और क्रोम काब्र्यूरेटर कवर। ये नए प्रीमियम ग्राफिक्स इसके स्टाइलिश लुक को कई गुना बढ़ा देते हैं। मजबूत मैटल बिल्ड, सशक्त स्टाइल, आरामदायक राईड का संयोजन टीवीएस रेडियाॅन खासतौर पर मध्यमवर्गीय भारतीय युवाओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन की गई है। अगस्त 2018 में लाॅन्च की गई टीवीएस रेडियाॅन रोज़मर्रा में मोटरसाइकल चलाने वालों की पहली पसंद बन गई है और आज इसके 2 लाख से अधिक उपभोक्ता हैं।

इस लाॅन्च पर बात करते हुए श्री अनिरुद्ध हल्दर, वाईस प्रेज़ीडेन्ट (मार्केटिंग) कम्यूटर मोटरसाइकल्स, स्कूटर्स एण्ड कोरपोरेट ब्राण्ड, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, ‘‘टीवीएस रेडियाॅन को विशेषज्ञों और उपभोक्ताओं से अभूतपूर्व प्यार मिला है। अपने लाॅन्च केे पहले साल के अंदर यह 2 लाख से अधिक उपभोक्ताओं की बुलंद पसंद बन चुकी है। इन उपभोक्ताओं का प्यार और भरोसा उनके लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। टीवीएस रेडियाॅन को समीक्षकों ने भी सराहा है, यह साल की सबसे ज़्यादा पुरस्कार प्राप्त करने वाली मोटरसाइकल बन चुकी है। इसका स्पेशल एडीशन टीवीएस रेडियाॅन के बुलंद डीएनए पर खरा उतरेगा और उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। आराम, प्रीमियम स्टाइल और व्यवहारिकता के इस संयोजन के साथ, मुझे विश्वास है कि टीवीएस रेडियाॅन और इसके उपभोक्ता आने वाले समय में भी जियो बुलंद बढ़ो बुलंद के वादे पर खरे उतरेंगे।’

टीवीएस रेडियाॅन अपने स्टाइलिश पेट्रोल टैंक, रिब्ड थाई पैड्स, क्रोम फिनिश्ड स्पीडोमीटर, शाॅक एब्र्ज़ाबर श्राउंड और साइलेंसर के साथ अनूठा लुक देती है। इसका 109.7 सीसी ड्यूरा-लाईफ इंजन इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह पावर और ईंधन दक्षता का अनूठा संयोजन पेश करता है। मोटरसाइकल 7000 तचउ पर 8ण्4 च्ै पावर 5000 तचउ और पर 8ण्7 छउ टोर्क देती है। टीवीऐस रेडियाॅन 10 लीटर के टैंक के साथ आती है और 69ण्3 ाउचस1 की शानदार माइलेज देती है। टीवीएस रेडियाॅन सेलेब्रेटरी स्पेशल एडीशन क्रोम-ब्लैक और क्रोम-ब्राउन कलर्स में उपलब्ध है। 

टीवीएस मोटर कंपनी के बारे में
हम एक प्रतिष्ठित दोपहिया एवं तिपहिया निर्माता हैं और 7 बिलियन अमेरिकी डाॅलर के टीवीएस ग्रुप की प्रमुख कंपनी हैं। उपभोक्ताओं के प्रति 100 सालों के भरोसे, मूल्यों तथा भरपूर जोश और उत्साह के साथ हमें गर्व है कि हम सर्वोच्च गुणवत्ता के अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के उत्पाद पेश करते हैं। हम 60 देशों में मौजूद अपने सभी टच पाॅइन्ट्स के माध्यम से उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। हम एकमात्र दोपहिया कंपनी है जिसे प्रतिष्ठित डेमिंग पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। हमारे उत्पाद पिछले चार सालों के दौरान लगातार जे.डी. पावर आईक्यूऐस एवं अपील सर्वेक्षेणों में अग्रणी स्थानों पर रहे हैं। हमें लगातार तीन सालों तक जे.डी. पावर कस्टमर सर्विस सैटिस्फैक्शन सर्वे में नंबर 1 कंपनी घोषित किया गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From automobile

Trending Now
Recommended