संजीवनी टुडे

टीवीएस अपाचे ने अपाचे ओनर्स ग्रुप (एओजी) की पहली अन्तर्राष्ट्रीय यात्रा की शुरूआत की- यह यात्रा भूटान में जाकर समाप्त होगी

संजीवनी टुडे 05-12-2018 10:54:24


डेस्क। टीवीएस मोटर कंपनी के प्रीमियम मोटरसाइकल ब्राण्ड टीवीएस अपाचे ने अपाचे ओनर्स ग्रुप की पहली अन्तर्राष्ट्रीय राईड को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। राईड की शुरूआत पश्चिमी बंगाल के सिलिगुड़ी से हुई, 17 पुरुष एवं महिलाएं अपनी टीवीएस अपाचे मोटरसाइकलों पर सवार होकर भूटान पहुंचेंगे। 

टीवीएस अपाचे मोटरसाइकलों की सम्पूर्ण रेंज में शामिल हैं- टीवीएस अपाचे आरटीआर 160, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4 वी, टीवीएस अपाचे आरटीआर 180, टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4 वी और टीवीएस अपाचे आरआर 310 इस राईड में शामिल होंगी।। राइडर 10 दिनों के अंदर 2000 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। देश भर में कई सफल राईड्स पूरी करने के बाद टीवीएस अपाचे अब भारत के एओजी सदस्यों को अन्तर्राष्ट्रीय राईड्स में हिस्सा लेने का मौका दे रही है। 

TVS

सिलिगुड़ी से रवाना होने के बाद, टीम सीमा पर स्थिति छोटे से शहर फुंटशोलिंग पहुंचेगी। यहां से वे भूटान की राजधानी थिम्पु की तरफ़ बढ़ेंगे, इसके बाद कुएनसेलफोदरांग में उन्हें बुद्ध की सबसे बड़ी मूर्ति देखने का अवसर मिलेगा। पांचवें दिन यह रोमांचक यात्रा भूटान की दो नदियों- मो चु और फो चु के किनारे चलते हुए पुनाखा घाटी की ओर बढ़ेगी। यात्रा के दौरान राईडरों को जिमगे सिंगये वांगाचुक नेशनल पार्क (हिमालयी काले भालू, लाल लोमड़ी और काली गर्दन वाले सारस के लिए विख्यात) देखने का मौका मिलेगा। 

TVS

इसके बाद वे खूबसूरत पारो होते हुए टाइगर्स नेस्ट या टाक्टसैंग मोनेस्ट्री की ओर बढ़ेंगे। अंत में राइडर भूटान के सबसे ऊँचे मोटरपास चेलेल ला तक पहुंचेगी, इस तरह टीवीएस अपाचे पर सवार होकर उनकी यह यात्रा भूटान में समाप्त होगी। 

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टीवीएस अपाचे ओनर्स ग्रुप जोश और उत्साह से भरे टीवीएस अपाचे राइडरों का समूह है। आज एओजी में 35 शहरों से उत्साही राइडर शामिल हैं। एओजी, राइडरों को अपनी टीवीएस अपाचे पर सवार होकर दूर-दराज के खूबसूरत इलाकों की यात्रा करने का मौका प्रदान करता है। 

sanjeevni app

More From automobile

Loading...
Trending Now