संजीवनी टुडे

टाटा मोटर्स की इस कार ने भारतीय बाजार में मचाया हाहाकार, बनी लोगो की पहली पसंद

संजीवनी टुडे 15-03-2019 10:38:55


डेस्क। भारत में इस समय कई शानदार कारों को बेचा जा रहा है और ऐसे में किसी भी कार के लिए लोगों के दिलों में जगह बनाना काफी मुश्किल होता है। लेकिन इन सबके बीच देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ( Tata Motors ) अपनी शानदार कॉम्पैक्ट एसयूवी tata nexon एक ऐसी कार भी है जो भारतीय ग्राहकों के बीच अपनी एक खास जगह बना चुकी है। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

आपको बता दें कि मार्केट में इस कार को लेकर खूब धूम मची हुई है।हम बात कर रहे है टाटा मोटर्स की नेक्सन एसयूवी की। हाल ही में कंपनी ने इस कार का क्रॉज वर्जन को पेश किया है जिसमें कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव किए गए है। 

ु

बता दें कि ये कार टाटा मोटर्स की सबसे पसंदीदा कारों में शामिल है। यह एक कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है जिसे काफी शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है। इन बदलावों में ब्‍लैक और ग्रीन पेंट स्‍कीम, नए मिरर, नए फ्रंट ग्रिल और अलॉय व्‍हील के साथ हरे रंग का टच दिया गया है। 

ु

बता देें कि साथ ही में इसके रुफ में सिल्‍वर रंग दिया गया है जो इस कार को अन्‍य कारो से अलग लुक प्रदान करता है। भारतीय बाजार में इस कार को 6.36 लाख रूपये एक्सशोरुम के साथ बेचा जा रहा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टाटा मोटर्स की नेक्सन कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे सुरक्षित कारों में से एक है। हाल ही में इस कार को ग्लोबल एसीएपी क्रैश टेस्ट में 5-स्टार दिया गया था। 

 

More From automobile

Loading...
Trending Now