संजीवनी टुडे

यह कंपनी भारत में लॉन्च करने जा रही है अपनी पहली प्रीमियम हैचबैक कार

संजीवनी टुडे 22-01-2019 07:16:00


टेक्नोलॉजी डेस्क। टाटा कंपनी भारत में अपनी पहली प्रीमियम हैचबैक लॉन्च करने की तयारी में जुटी हुई है। कंपनी इस कार को Tata Aquilla नाम से बाजार में उतार सकती है। कार की लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, Tata की नई हैचबैक में LED DRL के साथ स्लीक प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स और LED TEL लैम्प्स मिलेंगे।

CDVCD

इसके अलावा कार में 3-डायमेंशनल फ्रंट ग्रिल, पिलर माउंटेड रियर डोर हैंडल, पावर फोल्डिंग मिरर्स और 16-इंच वील्ज होंगी। इस कार की टक्कर प्रत्यक्ष रूप से 'मारुति बलेनो' से होगी। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

कार की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं है, हालाँकि माना जा रहा है कि टाटा 45X कॉन्सेप्ट कार को 5से 8 लाख रुपए की कीमत में मार्केट में उतारा जा सकता है। हम आपको बता दें कि यह कार जुलाई-अगस्त के आसपास लॉन्च हो सकती है।

CDVCD

यह कार टाटा नेक्सॉन वाले 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ लॉन्च की जा सकती है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टाटा की इस की नई कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें ऐंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपॉर्ट के साथ टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स होगा। इसके अलावा चार स्पीकर और चार ट्विटर्स के साथ हार्मन कार्डन म्यूजिक सिस्टम मिलेगा। इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, ABS, EBD और रियर पार्किंग सेंसर सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड मिलने की संभावना है।

More From automobile

Loading...
Trending Now
Recommended