संजीवनी टुडे

टाटा की नेक्सॉन एयरो के फीचर्स हुए लीक, जानिये कीमत

संजीवनी टुडे 21-02-2018 12:52:27

Source: www.tata nexon.com


नई दिल्ली। ऑटो एक्सपो 2018 में कंपनी ने नेक्साॅन का नया वेरिएंट ‘एयरो’ पेश किया था जो 3 तरह की किट्स के साथ ऑफर किया गया। इसमें एक किट सभी वेरिएंट्स के लिए है तो वहीं दो अन्य किट्स केवल हायर मॉडल्स के लिए ही होंगी। वैसे अभी तक टाटा मोटर्स ने नेक्सॉन एयरो को ऑफि‍शियली लॉन्च नहीं किया लेकिन इसकी किट के बारे में सभी जानकारियां और कीमत का खुलासा हो चुका है।

ये भी देखें VIDEO : मोदी ने नवी मुंबई एयरपोर्ट की रखी आधारशिला, विपक्ष पर साधा निशाना

एरो किट लेवल1: यह एक एंट्री लेवल किट है, इसे सभी वेरिएंट पर इस्तेमाल किया जा सकता है। इस किट की कीमत 30,610 रूपए होगी। इस किट में फ्रंट फॉग लैंप गार्निश, एरो बैज और बॉडी किट जैसी चीजें मिलेंगी।

ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई

ऐरो किट लेवल 2: इस किट के जरिये आप नेक्सॉन के इंटीरियर को अपग्रेड कर सकते हैं और बेहतर रूप दे सकते हैं। इसमें दो ऑप्शन दिए हैं। पहला XE, XM और XT वेरिएंट के लिए है, जबकि दूसरा XZ और XZ प्लस के लिए हैं। पहले वाले की कीमत 40,824 रूपए है, जबकि दूसरे वाले की कीमत 46,856 रूपए है। इस किट में ग्राहकों को एरो सीट कवर, एरो कारपेट और बूट कारपेट, इलुमिनेटेड स्कफ प्लेटें, रेड मिरर कवर और रिम बैंड (केवल एक्सजेड और एक्सजेड प्लस) जैसी चीजें मिलेंगी।

MUST WATCH

एरो किट लेवल 3: यह किट भी दो ऑप्शन में उपलब्ध है। पहला XE, XM और XT वेरिएंट के लिए है। इसकी कीमत 55,625 रूपए है। इसमें लेवल 2 वाले सभी फीचर दिए गए हैं, इसके अलावा ग्लॉसी ब्लैक रूफ भी दी गई है। दूसरे की कीमत 61,574 रूपए है, यह XZ और XZ प्लस वेरिएंट के लिए है। इसमें रूफ रैप समेत सभी चीजों को शामिल किया गया हैं।

sanjeevni app

More From automobile

Trending Now
Recommended