संजीवनी टुडे

टाटा मोटर्स की व्हाट्स 3 वर्ड्स के साथ की साझेदारी, सटीक स्थान पर पहुंचने में मिलेगी मदद

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-09-2019 20:28:58

यह सटीक और अनोखा 3 शब्दों का अड्रेसिंग सिस्टम हर भारतीय ग्राहक को एक आसान, सरल और सुरक्षित तरीके से कम वक्त में सटीक स्थान पहुँचायेगा।


नयी दिल्ली। वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी टाटा मोटर्स ने लोकेशन टेक्नॉलजी प्रदाता व्हाट्स3वर्ड्स के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने मंगलवार को यहां जारी बयान में कहा कि देश में इस प्रौद्योगिकी का उपयोग करने वाली वह पहली कंपनी बन जायेगी। इस साझेदारी से कंपनी के वाहन चलाने वाले एक 3 शब्दों का पता आवाज़ या टेक्स्ट से कर सकेंगे और फिर उस सटीक स्थान (3 मीटर के अंदर) तक पहुँचने में सक्षम होंगे। 

यह खबर भी पढ़ें: आकृति से नहीं पता चलता कि विवादित भूमि पर देवता ही थे: धवन

उसने कहा कि यह भारत के लिए लाभदायक है क्योंकि यहाँ का अड्रेसिंग सिस्टम एक सामान नहीं है और रोड नेटवर्क काफी जटिल है जिसकी वजह से किसी भी सटीक स्थान तक पहुँचने में बहुत मुश्किल होती है। यह सटीक और अनोखा 3 शब्दों का अड्रेसिंग सिस्टम हर भारतीय ग्राहक को एक आसान, सरल और सुरक्षित तरीके से कम वक्त में सटीक स्थान पहुँचायेगा।

उसने कहा कि यह सिस्टम पांच भारतीय भाषाओं हिन्दी, बंगाली, तमिल, तेलुगु और मराठी के साथ अब 37 भाषाओं में उपलब्ध है। इन भारतीय भाषाओं की उपलब्धता की वजह से ज़्यादा देशवासी इस टेक्नॉलजी का उपयोग कर सकेंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From automobile

Trending Now
Recommended