संजीवनी टुडे

इन फीचर्स के साथ लांच हुई Swift Sport BeeRacing, जानिए कीमत

संजीवनी टुडे 19-03-2018 15:29:44

नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी नई 2018 स्विफ्ट स्पोर्ट बीरेसिंग लिमिटेड एडिशन को इटली में लांच किया है। कंपनी इस लिमिटेड एडिशन को एक्सक्लूसिव रूप से इटली में आॅनलाइन बेचेगी। 

इस कार में डुअल-टोन पेंट स्कीम- चैंपियन येलो और दुबई ब्लैक मेटैलिक कलर दिया गया है। कार में ज्यादा स्पोर्टी लगने के लिए रेसिंग स्ट्रिप्स दी गई हैं। स्विफ्ट स्पोर्ट बीरेसिंग एडिशसन में नई और बड़ी सिंगल-फ्रेम ग्रिल दी गई है जो सुजुकी के 'स्टैग्गेरेड' डिजाइन पर बनी है। यह हनीकॉम्ब मेष के साथ आई है। दूसरे अपग्रेड फीचर्स के तौर पर कार में फ्रंट लिप स्पॉयलर, साइड स्कर्ट्स और ब्लैक फिनिश्ड रियर डिफ्यूजर दिया गया है।

स्विफ्ट के नए मॉडल में पुराने मॉडल वाला 1.4 लीटर बूस्टरजेट टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 138bhp और 230Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार 0-100km/h की स्पीड मात्र 8.1 सेकेंड में प्राप्त कर लेती है। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 210km/h है। इस कार में 17 इंच की टू टोन अलॉय व्हील्स, ड्यूल एग्जॉस्ट टिप्स और काले रंग की छत दी गई है। 

MUST WATCH

ऑटो एक्सपो में लांच हुई थी मारुति स्विफ्ट
उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिन पूर्व सुजुकी ने ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान अपनी नई जनरेशन स्विफ्ट को लांच किया था। लॉन्च होने के हफ्ते भर में ही इसकी बुकिंग 40,000 के पार पहुंच गई है। इसकी कीमत 4.99 लाख रुपये तय की गई है। 

Rochak News Web

More From automobile

Trending Now
Recommended