संजीवनी टुडे

लखनऊ में शाह: जिसको विरोध करना है करे, CAA वापस नहीं होगा

संजीवनी टुडे 21-01-2020 15:17:43

अमित शाह लखनऊ में एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं। नागरिकता कानून पर उन्होनें विरोधियों को साफ-साफ़ शब्दों में कहा हैं की जिसको विरोध करना है करे, CAA वापस नहीं होने वाला है।


लखनऊ। अमित शाह लखनऊ में एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं। नागरिकता कानून पर उन्होनें विरोधियों को साफ-साफ़ शब्दों में कहा हैं की जिसको विरोध करना है करे, CAA वापस नहीं होने वाला है।' शाह ने समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी, तृणमूल कांग्रेस को नागरिकता कानून को लेकर हो रही हिंसा का जिम्मेदार ठहराया। लखनऊ के बंगला बाजार स्थित रामकथा पार्क में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा की विरोधी पार्टियां दुष्प्रचार और भ्रम फैला रही हैं, इसीलिए बीजेपी जन जागरण अभियान चला रही है, जो देश को तोड़ने वालों के खिलाफ जन जागृति का अभियान है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ बुशफायर मैच: इस नेक काम को आगे आए सचिन, कोचिंग के जरिए करेंगे पीड़ितों की मदद

अमित शाह ने कहा'- नरेन्द्र मोदी जी सीएए लेकर आए हैं. कांग्रेस, ममता बनर्जी, अखिलेश, मायावती, केजरीवाल सभी इस बिल के खिलाफ भ्रम फैला रहे हैं। रैली को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा ने सम्बोधित किया। 

यह खबर भी पढ़ें:​ अयोध्या विवाद: पीस पार्टी ने उच्चतम न्यायालय दायर की क्यूरेटिव याचिका

उन्होंने कहा कि यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि सीएए से देश के मुसलमानों की नागरिकता चली जाएगी। ममता दीदी, अखिलेश, राहुल बाबा आप लोग मंच खोज लें। हमारे स्वतंत्रदेव आपसे इस मुद्दे पर बहस कर लेंगे। इस एक्ट में किसी की भी नागरिकता छीनने का प्रावधान नहीं है। इसमें पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान के अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का प्रावधान है। बता दें रैली का आयोजन लखनऊ के बंगला बाजार स्थित कथा पार्क में किया जा रहा है। जिसके लिए बड़ी संख्या में भाजपाई परिसर में पहुंचे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended