संजीवनी टुडे

रेनो इंडिया का डिस्काउंट ऑफर्स, मिलेगी 70,000 तक की छूट

संजीवनी टुडे 07-07-2020 10:55:22

कोरोना और लॉकडाउन के कारण वाहनों की ब्रिक्री बहुत प्रभावित हुई है। ऑटो कंपनियों को बहुत नुकसान उठाना पड़ा है. अब जाकर कंपनियों ने संभलना शुरू किया है।


नई दिल्‍ली। कोरोना और लॉकडाउन के कारण वाहनों की ब्रिक्री बहुत प्रभावित हुई है। ऑटो कंपनियों को बहुत नुकसान उठाना पड़ा है. अब जाकर कंपनियों ने संभलना शुरू किया है। ऑटोमोबाइल कंपनियों को उम्मीद है कि एक दो महीनों बाद परिस्थितियां एक बार फिर पहले जैसी हो जायेगीं और कारों की बिक्री के पटरी पर लौट आयेगी है।

खुद को घाटे से निकालने और अपनी ब्रिक्री को बढ़ाने के लिए ऑटो निर्माता कंपनियां लगातार आकर्षक ऑफर लेकर आ रही हैं। रेनो इंडिया भी एक ऐसा ही ऑफर्स अपने ग्राहकों के लिए लेकर आई है। कंपनी अपनी कारों पर 70000 रुपये तक का तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को कई तरह के फाइनेंसिंग के विकल्प भी दे रही है।

कंपनी अपनी लोकप्रिय एसयूवी कार रेनो डस्टर पर 70,000 रुपये तक का तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के तहत 25,000 रुपये तक का नगद डिस्काउंट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 20,000 रुपये के लॉयल्टी बेनिफिट्स शामिल है।

फ्रांस की ऑटोमोबाइल कंपनी रेनो इंडिया अपनी लोकप्रिय एंट्री लेवल हैचबैक कार क्विड पर 35000 रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है। कंपनी क्विड के चुनिंदा वेरिएंट्स पर 10,000 रुपये का नगद डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस दे रही है।  रेनो क्विड की कीमत 2.92 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट की कीमत 5.01 लाख रुपये है।

यह खबर भी पढ़े: शिल्पा शेट्टी ने लिया अपनी जिंदगी का बड़ा फैसला, जानकार आपके भी उड़ जाएंगे होश

यह खबर भी पढ़े: सीधे-साधे इंसान को भी चोर बना देती है ये बीमारी, जानिए कहीं आप भी तो नहीं...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From automobile

Trending Now
Recommended