संजीवनी टुडे

JNU हिंसा पर केजरीवाल बोले- पुलिस की कोई गलती नहीं, ऊपर के ऑर्डर को मानना पड़ता हैं, नहीं मानेंगे तो सस्पेंड हो जाएंगे

संजीवनी टुडे 09-01-2020 15:53:10

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों का समर्थन करने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जेएनयू कैंपस पहुंचीं और समर्थन दिया।


नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों का समर्थन करने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जेएनयू कैंपस पहुंचीं और समर्थन दिया। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार को नकाबपोश हमलावरों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में तोड़फोड़, मारपीट की थी। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा के बाद कई लोगों ने इसका विरोध किया। दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 

यह खबर भी पढ़ें:​ सबसे बड़ा चालान, सवा दो करोड़ की कार पर 27.68 लाख का लगा जुर्माना

चुनावों को देखते हुए पार्टियों ने कमर कस ली हैं। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार को हुई हिंसा पर अरविन्द केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा की जिस वक्त जेएनयू में हिंसा हो रही थी उस वक्त दिल्ली पुलिस की शिथिलता पर कहा है कि इसमें पुलिस की कोई गलती नहीं है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली पुलिस क्या कर सकती है? ऊपर से आदेश अगर आएगा कि आपको हिंसा नहीं रोकनी, कानून-व्यवस्था ठीक नहीं करनी है तो वो बेचारे क्या करेंगे? अगर नहीं मानेंगे तो सस्पेंड हो जाएंगे। 

यह खबर भी पढ़ें:​ JNU विवाद में घिरी दीपिका पर मनोज तिवारी ने कसा तंज, बोलें- ये बात साफ करें कि वह वहां किसलिए गई...

गौरतलब हैं की रविवार को नकाबपोश हमलावरों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में तोड़फोड़, मारपीट की थी। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में जाने को लेकर उठे विवाद के बीच सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा की देश में कहीं भी हिंसा हो, उसकी भर्त्सना होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बाकी हिंसा में कौन कौन शामिल था, इसकी पुलिस जांच कर रही है। जांच में सभी नकाबपोश बेनकाब हो जाएंगे। जावड़ेकर ने कहा कि ये लोकतांत्रिक देश है और कोई कलाकार या व्यक्ति कहीं भी जा सकता है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From automobile

Trending Now
Recommended