संजीवनी टुडे

निसान टेरा भारत में लॉन्च करेगी अपना ये मॉडल, जानें फीचर्स

संजीवनी टुडे 12-08-2018 16:20:08


नई दिल्ली। निसान इंडिया कंपनी भारत में नई लग्जरी एसयूवी इस साल के अंत तक पेस करने वाली है जो कि फोर्ड एंडेवर और टोयोटा से मुकाबला करेगी। यह नई एसयूवी Nissan Terra हो सकती है। इस एसयूवी को भारत में लॉन्च करने से पहले इंटरनैशनल मॉडल में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। अगर बात इंजन की करें तो  Nissan Terra को अभी दक्षिण पूर्वी एशियन बाजारों में बेचा जाता है। भारतीय वर्जन इससे अलग होने की उम्मीद है।

इंटरनैशनल मॉडल 7 सीटर है। इसमें 2.5 लीटर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया जाता है जो कि 188 Bhp का पीक पावर और 450 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल और 7 स्पीड टॉर्क कनवर्टर आॅटोमैटिक गियरबॉक्स यूनिट से लैस किया गया है।  फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 एयरबैग और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

भारत में निसान टेरा एसयूवी को सीकेडी यानी कम्प्लीटली नॉक्ड डाउन यूनिट के तौर पर लाया जा सकता है।  निसान टेरा एसयूवी को चीन और फिलिपिंस के अलावा दूसरे कई देशों में भी लॉन्च करेगी उतारा जाएगा। जहां तक इसकी कीमत का सवाल है तो इसकी शुरुआती कीमत 25 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। निसान भारत में इससे पहले लग्जरी एसयूवी बेच चुकी है जिसका नाम X-Trail था। जानकारी के लिए बता दें कि निसान टेरा को बॉडी-ऑन-फ्रेम चेसिस पर तैयार किया गया है।

 

Rochak News Web

More From automobile

Trending Now
Recommended