संजीवनी टुडे

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने की अपने सभी तरह के वाहनों की कीमतों में की करीब दो प्रतिशत बढ़ोतरी

संजीवनी टुडे 09-01-2021 06:30:00

काफी समय तक कीमतों में बढ़ोतरी को टाला लेकिन कच्चे माल की लागत बढ़ने के कारण हम आठ जनवरी, 2021 से कीमतों को बढ़ा रहे हैं।


मुम्बई। निजी क्षेत्र की अग्रणी भारतीय बहुराष्ट्रीय वाहन विनिर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने अपने निजी और वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में तत्काल प्रभाव से लगभग दो प्रतिशत बढ़ोतरी की घोषणा की।

एमएंडएम ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि एमएंडएम अपने निजी और वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में 4,500 रुपये से 40,000 रुपये तक की बढ़ोतरी करेगी, जो गाड़ी के मॉडल और संस्करण के अनुसार अलग-अलग होंगे।

कंपनी के ऑटोमोटिव प्रभाग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वीजय नाकरा ने कहा कि पिछले कई महीनों से कमोडिटी की कीमतों में वृद्धि और अन्य लागत के बढ़ने से मूल्य वृद्धि जरूरी थी। उन्होंने कहा कि काफी समय तक कीमतों में बढ़ोतरी को टाला लेकिन कच्चे माल की लागत बढ़ने के कारण हम आठ जनवरी, 2021 से कीमतों को बढ़ा रहे हैं।

वीजय नाकरा ने कहा कि हाल ही में घरेलू और वैश्विक बाजार में उतारी गई नई कार के मामले में कीमतों में हुई बढ़ोतरी एक दिसम्बर, 2020 और सात जनवरी, 2021 के बीच हुई सभी बुकिंग पर लागू होगी।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From automobile

Trending Now
Recommended