संजीवनी टुडे

MG Motor ने भारत में पेश की Hector एसयूवी, जानिए फीचर्स

संजीवनी टुडे 16-05-2019 09:08:55


नई दिल्ली। ब्रिटिश ऑटो मेकर MG Motor ने भारत में नई Hector SUV पेश कर दी है। MG Hector चार वेरिएंट्स में  पेश की गई है। इनमें स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प शामिल हैं। इस कार की बुकिंग जून से शुरू होगी और जून से ही इसकी डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी। भारत में MG Hector पांच कलर ऑप्शन्स के साथ मिलेगी। जिसमें ग्लेज रेड, बर्गंडी रेड, ब्लैक, ऑरोरा सिल्वर और कैंडी वाइट शामिल हैं। इसमें 10.4 इंच की बड़ी टच स्क्रीन दी गई है। इसमे सनरूफ भी है और इसमें कई फैंसी फीचर्स हैं। एलईडी हेडलाइट्स के साथ एक रिमोट भी दिया गया है जिससे आप बड़ी स्क्रीन को कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें क्रूज कंट्रोल, एडजस्टेबल सीट्स के साथ 360 डिग्री कैमरा भी दिया गया है। 

mg

इंजन- 
यह दो इंजन वेरिएंट में आएगी। एक पेट्रोल और दूसरा डीजल। इसका पेट्रोल इंजन 1.5-लीटर का है, जो 143hp का पावर और 250Nm टॉर्क जनरेट करता है। 2.0-लीटर डीजल इंजन 170hp का पावर और 350Nm टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन बीएस4 हैं और 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस हैं। पेट्रोल इंजन में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी उपलब्ध है। इनके अलावा पेट्रोल इंजन का 48V माइल्ड हाइब्रिड वेरियंट भी उपलब्ध होगा, जो स्टैंडर्ड पेट्रोल इंजन की तुलना में 12 पर्सेंट ज्यादा माइलेज देगा। 

mg

कंपनी का दावा है कि पेट्रोल-ऑटोमैटिक वेरियंट का माइलेज 13.96 किलोमीटर प्रति लीटर, पेट्रोल-मैन्युअल वेरियंट का माइलेज 14.16 किलोमीटर प्रति लीटर और डीजल वेरियंट का माइलेज 17.41 किलोमीटर प्रति लीटर है। इसकी लंबाई 4655mm, चौड़ाई 1835 mm और ऊंचाई 1760 mm है। एसयूवी के फ्रंट में क्रोम फिनिश के साथ ब्लैक कलर में बड़ी ग्रिल दी गई है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमतो के बारे में नहीं बताया है। 

More From automobile

Trending Now
Recommended