संजीवनी टुडे

इन फीचर्स संग भारत में लॉन्च हुई मैक्सी स्कूटर बर्गमन स्ट्रीट, जानिए कीमत

संजीवनी टुडे 21-02-2020 13:06:26

हिन्दुस्तान में बीएस 6 गाड़ियों के लॉन्चिंग का सिलसिला शुरू है और इसी बीच सुजुकी ने यूनिसेक्स स्कूटर लॉन्च की है।


नई दिल्ली। हिन्दुस्तान में बीएस 6 गाड़ियों के लॉन्चिंग का सिलसिला शुरू है और इसी बीच सुजुकी ने यूनिसेक्स स्कूटर लॉन्च की है। बता दें कि, सुजुकी ने अपने मैक्सी स्कूटर बर्गमैन स्ट्रीट के बीएस 6 वेरिएंट को हिंदुस्तान में लॉन्च किया है। 

स्कूटर में बीएस6 इंजन लगाया गया है जिसके साथ अब फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी को भी जोड़ा गया है। इसके सिवा स्कूटर में अब इंजन किल स्विच भी लगाया गया है। नए बर्गमैन स्ट्रीट को 77,900 रुपये के दाम पर लॉन्च किया गया है। स्कूटर में मामूली परिवर्तन के बावजूद दाम में 7,000 रुपये की वृद्धि हुई है।

सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट एक यूरोपियन स्कूटर के तर्ज पर डिजाइन किया गया है। ये साधारण स्कूटरों से ज्यादा प्रीमियम नजर आती है। स्कूटर के फ्रंट एवं रियर में क्रोम फिनिशिंग प्रदान की गई है। बीएस6 में अपग्रेड के पश्चात स्कूटर के टॉर्क आउटपुट में मामूली गिरावट भी नजर आई है। 

नए बर्गमैन स्ट्रीट में 125सीसी का बीएस6 इंजन प्रदान किया गया है जो 8.7 बीएचपी पॉवर एवं 10 एनएम टॉर्क पैदा करता है। बर्गमैन स्ट्रीट बीएस6 में नए एलईडी हेडलाइट, टेललैंप व एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट मिलते हैं। इसके साथ ही ये स्कूटर सीबीएस ब्रेकिंग तकनीक से लैस है।

यह खबर भी पढ़े:सेफ्टी में किसी टैंक से कम नहीं है अमेरिकी राष्ट्रपति की ये खास कार, जानें इसकी खासियत

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From automobile

Trending Now
Recommended