संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के बीच Maruti Suzuki ने निकाला बंपर Offer, 2 लाख रूपये से भी कम कीमत में मिल रही है, Swift Dzire और WagonR!

संजीवनी टुडे 09-04-2020 14:23:43

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki सबसे सस्ती और बेहतर माइलेज वाली कारों के बिक्री के लिए मशहूर है, बल्कि उनकी यूज्ड कार फर्म ट्रूवल के माध्यम से पुरानी कारों की भी खरीद फरोख्त है।


डेस्क। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki सबसे सस्ती और बेहतर माइलेज वाली कारों के बिक्री के लिए मशहूर है,  बल्कि उनकी यूज्ड कार फर्म ट्रूवल के माध्यम से पुरानी कारों की भी खरीद फरोख्त है। इस समय कंपनी के ट्रूवल के आधिकारिक वेबसाइट पर बेहद ही कम कीमत में स्विफ्ट डिजायर और वैगनआर जैसी शानदार होटल्स बिक्री के उपलब्ध हैं।

CAR

मारुति वैगन आर: मारुति की टॉल ब्वॉय कही जाने वाली वैगनआर के पेट्रोल वर्जन का एंट्री लेवल वैरिएंट LXI इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए मौजूद है। मिली जानकारी के अनुसार यह कार 2014 का मॉडल है और अब तक यह कार 93,410 किलोमीटर चल चुकी है। यह उसके पहले मालिक द्वारा बेचीं जा रहा है। यह कार CNG किट से लैस है। इसकी कीमत मात्र 2.95 लाख रुपये रखी गई है। 

CAR

मारुती ओमनी: यूटिलिटी व्हीकल के तौर पर मशहूर कंपनी की मारुति ओमनी भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह Omni का 5 सीटर पेट्रोल वर्जन है। मिली जानकारी के अनुसार यह कार 2016 का मॉडल है और अब तक यह कार 54,651 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे भी इसके पहले मालिक द्वारा ही बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 2.15 लाख रुपये तय की गई है।

CAR

Maruti Swift Dzire: देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली एंट्री लेवल सिडान कार को आप Maruti Alto से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह कार 2016 का मॉडल है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। अब तक यह कार 1,50,232 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार की कीमत मात्र 1.90 लाख रुपये में रखी गई है। 

 

ये खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच यूजर्स को राहत दे रही है ये टेलिकॉम कंपनी, 100 रुपये से कम में मिल रहा 6GB हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा

ये खबर भी पढ़े: इस टेलिकॉम कंपनी ने शुरू की नई सर्विस, अब सिर्फ SMS और मिस्ड कॉल से होगा आपका मोबाइल रिचार्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From automobile

Trending Now
Recommended