संजीवनी टुडे

मारुति ने हैचबैक स्विफ्ट का विशेष संस्करण किया लॉन्च, नियमित मॉडल से कीमत 24 हजार रुपये ज्यादा

संजीवनी टुडे 19-10-2020 18:19:24

एमएसआईएल ने सोमवार को अपनी हैचबैक स्विफ्ट कार का विशेष संस्करण पेश किया है। इसकी कीमत नियमित मॉडल से 24 हजार रुपये अधिक होगी।


नई दिल्ली/गुड़गांव। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने सोमवार को अपनी हैचबैक स्विफ्ट कार का विशेष संस्करण पेश किया है। इसकी कीमत नियमित मॉडल से 24 हजार रुपये अधिक होगी।

फिलहाल स्विफ्ट की कीमत 5.19 लाख रुपये शुरू होती है। इस एडिशन की एलएक्सआई ट्रिम की कीमत करीब 5.43 लाख रुपये एक्स शोरूम होगी। वहीं,    नए मॉडल में एरोडायनामिक स्पॉइलर और बॉडी-साइड मोल्डिंग के अलावा ग्रिल, टेल लैंप और फॉग लैंप पर ऑल-ब्लैक गार्निश मिलती है। अंदर की तरफ स्पोर्टी सीट कवर के साथ पहले से मौजूद गोल डायल और फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील दिए गए हैं।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक (विपणन-बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने इस मौके पर कहा कि स्विफ्ट लगभग 14 वर्षों से भारतीय सड़कों  पर अपनी धमक जमाए हुए हैं। यह मारुति सुजुकी के महत्वपूर्ण और सफल मॉडल में से एक रही है। कंपनी अब इसे और भी स्पोर्टी अपील देकर वाहन की लोकप्रियता को और अधिक बढ़ाने पर विचार कर रही है। 

उन्होंने बताया कि स्विफ्ट का विशेष संस्करण कंपनी की सभी डीलरशिप पर उपलब्ध होगा। ज्ञात हो कि मारुति अब तक स्विफ्ट की 23 लाख से अधिक इकाइयां बेच चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: मायावती ने दलित महिला प्रत्याशी पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की टिप्पणी को बताया शर्मनाम व अति निंदनीय

यह खबर भी पढ़े: कोरोना से उबरी चीन की अर्थव्‍यवस्‍था, तीसरी ति‍माही में 4.9 फीसदी की वृद्धि दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From automobile

Trending Now
Recommended