संजीवनी टुडे

इन धांसू फीचर्स संग दुनिया के सामने आई Mahindra Thar 2020, जानें पेट्रोल इंजन

संजीवनी टुडे 15-08-2020 15:42:05

74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कंपनी महिंद्रा ने अपनी नई Mahindra Thar 2020 पेश की है। c


डेस्क। 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कंपनी महिंद्रा ने अपनी नई Mahindra Thar 2020 पेश की है। महिंद्रा की इस नई थार में अनेक नए फीचर्स सम्मिलित किए गए हैं। इसमें नए डिजाइन, मॉडर्न इंटीरियर तथा  नया पेट्रोल का इंजन प्रदान किया गया है। 

इसमें पूर्व के मुकाबले अंदर कैबिन में अधिक स्पेस नजर आता है। इसके साथ ही इसके लुक को कंपनी ट्रेडिशनल ही रखा है। भारतीय बाजार में इसके 2 वेरिएंट उपलब्ध होंगे। इसमें एक वेरिएंट एलएक्स तो अन्य एएक्स होगा। 

पेट्रोल इंजन 
बता दें कि कंपनी ने पूर्व बार थार में पेट्रोल इंजन लेकर आई है। यह इंजन 2 लीटर का टब्रोचाजर्ड एमस्टालियन का होगा। इसमें 150 बीचपी की मैक्सिम पॉवर होगी एवं यह 320 एनएम की पीक टॉर्क जनरेट करेगा। 

साथ ही थार के डीजल मॉडल में बीएस6 कंप्लाएंट वाला 2.2-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन प्रदान किया गया है। इसके डीजल इंजन में 130 बीएचपी की अधिकतम पॉवर क्षमता होगी। साथ ही यह 300 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट कर पाएगा। 

दाम का नहीं किया खुलासा
बता दें कि कंपनी ने अपनी नई जेनरेशन थार के दाम का फ़िलहाल खुलासा नहीं किया है। कंपनी की माने तो, इसके दामों का खुलासा 2 अक्टूबर, 2020 को किया जाएगा। इसके दाम के खुलासे संग ही 2 अक्टूबर से इसकी बुकिंग शुरू की जाएगी। थार में कंपनी ने 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ-साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कनवर्टर का विकल्प प्रदान किया है। 

यह खबर भी पढ़े: MAHARASHTRA PSC में इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

यह खबर भी पढ़े: IPL से पहले सफेद दाढ़ी में नजर आये विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From automobile

Trending Now
Recommended