संजीवनी टुडे

भारत में मर्सेडीज बेंज की अब तक की सबसे बड़ी डिलिवरी, गुजरात, मुंबई समेत...

संजीवनी टुडे 09-10-2019 12:55:16

कुछ समय से ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी है और बिक्री में लगातार गिरावट जारी है। लेकिन लग्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सेडीज बेंज ने मुंबई, गुजरात और देश के अन्य शहरों में 200 से अधिक कारों की डिलिवरी की है।


ऑटो डेस्क। कुछ समय से ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी है और बिक्री में लगातार गिरावट जारी है। लेकिन लग्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सेडीज बेंज ने मुंबई, गुजरात और देश के अन्य शहरों में 200 से अधिक कारों की डिलिवरी की है। 

यह खबर भी पढ़े: Yamaha जल्द लॉन्च करेगी MT-03 बाइक, युवाओं को लुभानेवाले है ये खास फीचर्स

मर्सेडीज कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि उसने दशहरा और नवरात्र पर बुक की गई विभिन्न मॉडल की 200 से अधिक कारों की डिलिवरी एक ही दिन में की है। कंपनी ने मुंबई में 125 से अधिक कारों की डिलिवरी की है जो अभी तक की सबसे अधिक संख्या है। गुजरात में मर्सेडीज बेंज की 74 कारों की डिलिवरी नवरात्र पर की गई है। 

दशहरा और नवरात्रा के समय मुंबई और गुजरात के ग्राहकों की ओर से मर्सेडीज बेंज के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इस कारण मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्टिन श्वेंक ने भारत में मर्सेडीज बेंज कि 200 कारों की डिलिवरी की है। कंपनी ने सी और ई क्लास सेडान के साथ GLC और GLE जैसे एसयूवी वाहनों की डिलिवरी की है। ऐसी ही प्रतिक्रिया ग्राहकों की ओर से हमें 2018 में भी मिली थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From automobile

Trending Now
Recommended