संजीवनी टुडे

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस टर्बो हुई लॉन्च, जानिए धांसू इंजन और दमदार फीचर्स

संजीवनी टुडे 15-02-2020 14:15:37

कंपनी हुंडई ने अपनी नई SUV को पेश किया है जो बहुत ही शीघ्र भारत में लांच होगी।


नई दिल्ली। कंपनी हुंडई ने अपनी नई SUV को पेश किया है जो बहुत ही शीघ्र भारत में लांच होगी। कुछ ही दिन पहले हिंदुस्तान में चल रहे ऑटो एक्सपो के दौरान इस शानदार कार को पेश किया गया। ऐसी अटकले लगाई जा रही है कि ऑटो एक्सपो के समाप्त होते ही इसे लॉन्च कर दिया गया है। 

हिंदुस्तान में हुंडई के i10 सीरीज कार की बहुत मांग है। ऐसे में इस कार की लॉन्च ग्राहकों को लुभाने वाली है। इंटीरियर को ब्लैक थीम में रखा गया है तथा कुछ स्थानों पर रेड इन्सर्ट दिए गए है। 

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस टर्बो के विशेष फीचर्स व इंजन
कंपनी ने इसमें 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगाया गया है। सर्वप्रथम इसे वेन्यू में लाया गया था, तत्पश्चात औरा कॉम्पैक्ट सेडान एवं अब ग्रैंड आई10 नियोस में लाया गया है। हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस में ये टर्बो पेट्रोल इंजन 98 बीएचपी का पॉवर व 172 न्यूटन मीटर का टॉर्क देता है, जबकि वेन्यू में यह 116 बीएचपी का पॉवर प्रदान करता है, हालांकि टॉर्क समान 172 न्यूटन मीटर ही रखा गया है। 

जानकारी के मुताबिक, ग्रैंड आई10 नियोस 1.2 ली टर पेट्रोल एवं डीजल इंजन के विकल्प में भी प्राप्त है। इसके टर्बो मॉडल को दो वैरिएंट में ही प्राप्त कराया गया है, इसके स्पोर्ट्ज एमटी का दाम 7.68 लाख रुपए एवं स्पोर्ट्ज एमटी डीटी की कीमत 7.73 लाख रखी गई है।

यह खबर भी पढ़े:इन शानदार फीचर्स संग लॉन्च हुई BMW 530i Sport कार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From automobile

Trending Now
Recommended