संजीवनी टुडे

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किया नया स्कूटर Pleasure+ Platinum, जानिए कीमत और फीचर्स

संजीवनी टुडे 16-10-2020 11:14:40

हीरो मोटोकॉर्प ने नया स्कूटर मॉडल Pleasure+ Platinum लॉन्च किया है।


नई दिल्ली। हीरो मोटोकॉर्प ने नया स्कूटर मॉडल Pleasure+ Platinum लॉन्च किया है। इस स्कूटर की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 60 हजार 950 रुपये है। हीरो कंपनी के अनुसार, देश में स्कूटर सेगमेंट में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए यह लॉन्चिंग की है। 

Pleasure+ Platinum का इंजन- हीरो ने अपने इस स्कूटर में 110cc BS-VI कंप्लायंट इंजन दिया है साथ ही इसमें प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन और XSens टेक्नोलॉजी (8 सेंसर्स) का इस्तेमाल किया है। Pleasure+ Platinum का इंजन 8 BHP पावर और 8.7 NM का टॉर्क जनरेट करता है। हीरो ने स्कूटर की डिजाइन रेट्रो लुक में रखी है जो प्रीमियम क्रोम एलीमेंट्स के साथ है। 

Pleasure+ Platinum के फीचर्स- Pleasure+ Platinum स्कूटर ब्राउन इनर पैनल्स के साथ मैट ब्लैक कलर स्कीम में बाजार में उपलब्ध होगा।  इसमें क्रोम एडिशंस में मिरर, मफलर प्रोटेक्टर, हैंडल बार एंड्स और फेंडर स्ट्राइप शामिल हैं, जो इसके रेट्रो लुक को बेहतर बनाते हैं। स्कूटर में लो फ्यूल इंडीकेटर फीचर, सीट बैक रेस्ट, प्लैटिनम हॉट स्टांपिंग के साथ ड्युअल टोन सीट, व्हाइट रिम टेप और प्रीमियम 3डी लोगो बैजिंग दिए गए हैं।  

इसी के साथ Pleasure+ Platinum स्टाइल और आरामदायक सवारी का कॉम्बिनेशन- हीरो मोटोकॉर्प के हेड, सेल्स व आफ्टरसेल्स, नवीन चौहान का कहना है कि बेहतर डिजाइन एलीमेंट के साथ नया Pleasure+ Platinum कंपनी के स्कूटर पोर्टफोलियो को और मजबूत बनाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: एम्पीयर ने ई-बाइकगो से किया करार, 2 हजार इलेक्ट्रिक स्कूटर की करेगी आपूर्ति

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From automobile

Trending Now
Recommended