संजीवनी टुडे

फेस्टिवल सीजन में Maruti Suzuki की नई कार खरीदने पर सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा ये बंपर ऑफर

संजीवनी टुडे 19-10-2020 10:28:15

मारुति सुजुकी फेस्टिवल सीजन में अपने अलग-अलग मॉडल की खरीद पर 11,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है।


नई दिल्ली। मारुति सुजुकी फेस्टिवल सीजन में अपने अलग-अलग मॉडल की खरीद पर 11,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। पीटीआई की खबर के मुताबिक, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हाल में सरकारी कर्मचारियों को एलटीसी के बदले में कैश वाउचर देने की अनाउंसमेंट की है। 

मारुति सुजुकी का मानना है कि सरकार की इस अनाउंसमेंट के बाद उसकी स्पेशल ऑपर से डिमांड बढ़ाने में मदद मिलेगी। कंपनी ने रविवार को कहा कि सरकारी कंपनियों, पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों सहित केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों के कर्मचारी मारुति सुजुकी की नई कार खरीदने पर इस ऑफर का फायदा ले सकेंगे। इस ऑफर के तहत अलग-अलग मॉडलों पर अलग-अलग छूट दी जाएगी। 

मारुति ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के लिए यह स्कीम एरिना और नेक्सा सीरीज की तरफ से बेचे जाने वाले मॉडल- ऑल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, ईको, स्विफ्ट डिजायर, इग्निस, बलेनो, विटारा ब्रेजा, एर्टिगा, एक्सएल6, सियाज और एस-क्रॉस पर लागू होगी। 

मारुति सुजुकी के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार ने कोविड-19 महामारी के दौरान उपभोक्ता खर्च बढ़ाने के लिए कई ठोस उपाय किए हैं। हमारा भी कर्तव्य बनता है कि हम इकोनॉमी को सपोर्ट दें और पॉजिटिव ट्रेंड को आगे बढ़ाएं। 

यह खबर भी पढ़े: IPL के इतिहास में एक ही मैच में हुए 2 सुपर ओवर, किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को हराया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From automobile

Trending Now
Recommended