संजीवनी टुडे

Ducati: इको-फ्रेंडली सीरीज़ की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल जल्दी ही होगी लॉन्च

संजीवनी टुडे 21-01-2019 13:27:40


टेक्नोलॉजी डेस्क। Ducati जल्द ही इको-फ्रेंडली सीरीज़ की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल चलाने वाली है। यह ईको-प्रेंडली सीरीज़ इसीलिए है क्योंकि 2021 तक Ducati दुनियाभर में अपनी इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और स्कूटर्स लॉन्च करने वाली है। कंपनी के चीफ, "Claudio Domenicali" ने स्पेन में हुए एक इवेंट में कहा कि आने वाले दिनों में इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल ही चलेंगे, भविष्य इनका ही है।

FGTR

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी के रीजनल मैनेजिंग डायरेक्टर Eduoard Lotthé ने 2017 में ही इलेक्ट्रिक बाइक लाने की योजना के बारे में इशारा किया था। बीते हुए कुछ सालों में Ducati ने भारत में काफी नाम कमाया है।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

Ducati पश्चिमी यूरोप के मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) Eduoard Lotthé फ्रांस की ऑटोमोबाइल वेबसाइट -मोटो स्टेशन- में कहा कि कंपनी इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर्स पर काम कर रही है और 2021 तक ये सभी मॉडल्स डुकाटी के पोर्टफालियो में जुड़ जाएंगे। माना जाता है डुकाटी की ब्रांड इमेज के हिसाब से यह क्रूजर से कम नहीं होगा। लगता है कि डुकाटी पहले ही इलेक्ट्रिक बाइक ले आएगी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों को लॉन्च करने की होड़ में कई जाने-माने ब्रांड्स भी शामिल हो चुके हैं। बहरहाल, डुकाटी का इस फील्ड में आना खासा मायने रखता है। ऐसा लगता है कि अब ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने इको-फ्रेंडली प्रोजेक्ट्स के साथ आगे बढ़ेंगी। इलैक्ट्रिक व्हीकल्स के बाजारों में आ जानें कि बाद डुकाटी जैसी सुपर बाइक्स का इंजन आउट ऑफ ट्रेंड हो जाएगा तब काफी निराशा होगी।

More From automobile

Loading...
Trending Now
Recommended