संजीवनी टुडे

Auto Expo 2020: बाइकिंग चेहतों के लिए सुजुकी मोटरसाइकिल ने आटो एक्सपो में पेश की ‘कटाना’

UNI

संजीवनी टुडे 09-02-2020 15:43:23

कंपनी ने बताया कि सुजुकी कटाना में चार स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड जीएसएक्स-एस 1000 एफ वाला इंजन है जो कि 999 सीसी इन लाइन फोर सिलेंडर इंजन है।


नई दिल्ली। देश के मोटरसाइकिल बाजार में अपनी पकड़ को और मजबूत बनाने के लिए सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने 15 वें आटो एक्सपो में बाइकिंग के चेहतों के लिए ‘कटाना’ और टीम सुजुकी इसी स्टार मोटो जीपी मशीन जीएसएक्स-आरआर को प्रदर्शित किया है।

कंपनी ने बताया कि सुजुकी कटाना में चार स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड जीएसएक्स-एस 1000 एफ वाला इंजन है जो कि 999 सीसी इन लाइन फोर सिलेंडर इंजन है।

Image

आटो एक्सपो में कंपनी ने सुजुकी के रेसिंग डीएनए को पुन: स्थापित करने के लिए अपने पैवेलियन में सुजुकी जिक्कर 250 और बर्गमन स्ट्रीट के नये रंग कांसेप्ट माडल भी प्रदर्शित किए हैं। कंपनी मेले में ग्राहकों से मिले सुझावों के आधार पर मोटोजीपी रंग में सुजूकी जिक्कर 250 और बर्गमन स्ट्रीट को लांच करने का आकलन करेगी।

Image

कंपनी के कहा है कि कल से शुरू हुए इस मेले में उसका अपने पवेलियन में भारतीय बाजार के प्रति प्रतिबद्धता को और मजबूत करने पर जार रहेगा। मेले में कंपनी ने 23 उत्पादों का प्रदर्शन किया है जिसमें जिक्सर कप बाइक्स भी सम्मिलित है।

Image

जिक्सर कप 2019 संस्करण के ये जिक्सर एसएफ 250 रेस यूनिट्स पेवेलियन में वर्चुअल रियलिट स्टेशन के रूप में उपलब्ध होंगे जहां आगंतुकों को रेसट्रैक पर राइड के रोमांच का सम्मोहन वर्चुअल रेसिंग मनोरंजन और अनुभव प्राप्त होगा।

यह खबर भी पढ़ें:​ उच्च न्यायालय में अनेक पदों पर निकली भर्ती, 7वीं पास भी कर सकते है आवेदन

यह खबर भी पढ़ें:​ वाराणसी पहुंचीं प्रियंका, रविदास मंदिर में लेंगी आशीर्वाद

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From automobile

Trending Now
Recommended