संजीवनी टुडे

TVS ने मार्किट में उतारा TVS Jupiter का क्लासिक एडिशन

संजीवनी टुडे 12-08-2017 14:56:55

Windshield Mirror USB Charger

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से टीवीएस मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए डिजाइन पर खास गौर कर रही है। ऐसा ही इस बार भी हुआ है और इस बार खास प्रभावित भी किया है। फोटो में आप जो स्कूटर देख रहे हैं, हो सकता है वह दूर से वेस्पा स्कूटर जैसा दिखता हो लेकिन यह टीवीएस जूपिटर का नया अवतार है जिसे Classic Edition (क्लासिक एडिशन) नाम से लॉन्च किया गया है। नया अवतार सच में पुराने जूपिटर जैसा नहीं दिखता लेकिन फिर भी यह काफी कूल नजर आ रहा है। कंपनी के अनुसार, आज के समय की युवा पीढ़ी को यह बाईक जरूर पसन्द आयेगी।

यह भी पढ़े: यहां जिंदा लोगों को किया जाता है कब्र में दफन!
पुराने जूपिटर को एक किनारे कर दें तो यहां पहले से ज्यादा फीचर्स दिखाई देंगे। नए क्लासिक एडिशन में राउंड शेप्ड क्रोम, विंडशील्ड, मिरर, ड्अुल टोन सीट, सिल्वर पैनल आदि शामिल है। को शामिल किया गया है। यूएसबी चार्जर पोर्ट भी यहां दिया गया है। इको व पावर दो तरह के राइडिंग मोड भी यहां देखने को मिलेंगे।13 इंच के अलॉय व्हील व फ्रंट डिस्क भी यहां दिया गया है। कीमत 55,266 रूपए रखी गई है जो एक्सशोरूम, दिल्ली के अनुसार है। यह प्राइस टैग रेग्युलर जूपिटर से केवल 900 रूपए ज्यादा है।
नए जूपिटर क्लासिक एडिशन में 109.7cc का 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है जो 7.88बीएचपी की पावर के साथ 8एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। CVT-i आॅटोमैटिक गियरबॉक्स से इस मशीन को जोड़ा गया है। माइलेज 63 किमी प्रति लीटर का बताया जा रहा है। सेगमेंट में मुकाबला यामाहा फेसिनो, सुज़ुकी एक्सेस 125SE और वेस्पा SLX से होना है।

More From automobile

loading...
Trending Now
Recommended